Adipurush: प्रियंका चतुर्वेदी ने आदिपुरुष को लेकर बोले तीखे बोल, कहा- कचरा और सड़क छाप

प्रियंका चतुर्वेदी ने फिल्म आदिपुरुष के लिए 'कचरा' और 'सड़क छाप' जैसे शब्दों तक का इस्तेमाल कर दिया है. उन्होंने अपने बयान में ना सिर्फ मनोज मुंतशिर बल्कि फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत को भी खूब सुनाई है.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

हाइलाइट

  • प्रियंका चतुर्वेदी ने फिल्म के लिए 'कचरा' और 'सड़क छाप' जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया

Adipurush: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर प्रभास और कृति सेनन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) ट्रोलर्स के निशाने पर है. सोशल मीडिया पर कहानी को गलत तरीके से पेश करने और कुछ डायलॉग को लेकर भी आपत्ति जाहिर की है. ट्रोल होने वाले लोगों में गीतकार और राइटर मनोज मुंतशिर का नाम पहले स्थान पर है. लोग उनपर आरोप लगा रहे हैं कि उन्होंने फिल्म के डायलॉग लिखते हुए मर्दाएं तोड़ दी हैं. इसी कड़ी में शिवसेना शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट से सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी अपना बयान दिया है.

प्रियंका चतुर्वेदी ने इस फिल्म के लिए 'कचरा' और 'सड़क छाप' जैसे शब्दों तक का इस्तेमाल कर दिया है. उन्होंने अपने बयान में ना सिर्फ मनोज मुंतशिर बल्कि फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत को भी खूब सुनाई है. प्रियंका चतुर्वेदी ने दोनों से कहा है कि वो इस फिल्म को लेकर लोगों से माफी मांगे. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा,"आदिपुरुष के संवाद लेखक मनोज मुंतशिर साथ ही निर्देशक को फिल्म के लिए खास तौर पर भगवान हनुमान के लिए लिखे गए सड़क छाप संवादों के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए."

प्रियंका आगे लिखती हैं,"मनोरंजन के नाम पर हमारे पूजनीय देवताओं के लिए जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है, उसे देखकर हर भारतीय की संवेदनाएं आहत होती हैं. आप मर्यादा पुरुषोत्तम राम पर फिल्म बनाते हैं और जल्दी बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के लिए मर्यादा की सारी सीमाएं लांघ जाते हैं, यह ना काबिले कबूल है."

बता दें कि शुक्रवार यानी 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'आदिपुरुष' में हनुमान जी के एक डायलॉग को लेकर काफी विवाद खड़ा हो गया है. साथ ही कुछ लोगों फिल्म को VFX का ओवर डोज बताया है. फिल्म को लेकर सियासत भी शुरू हो गई है. हालांकि अपनी सफाई में बोलते हुए मनोज मुंतशिर ने कहा है यह डायलॉग गलती से नहीं बल्कि जान बूझकर लिखा गया है.

calender
17 June 2023, 06:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो