Bihar Politics: भंग हो सकती है बिहार विधानसभा, बीजेपी में शामिल हो सकते हैं नीतीश कुमार?

Bihar Politics: बिहार के सीएम नीतीश कुमार बिहार विधानसभा को भंग कर सकते हैं, इसके लिए वो कानूनी सलाह ले रहे हैं.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Bihar Politics: सूत्रों के ज़रिए खबर है आ रही है कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार जल्द ही बिहार विधानसभा को भंग कर सकते हैं. इसके लिए वह कानूनी सलाह ले रहे हैं. जेडीयू और राजद के बीच चल रही तनातनी के बीच ये बड़ी खबर आई है. नीतीश कुमार जल्द ही कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं.

कुछ ही मिनटों में खत्म हुई मीटिंग

नीतीश कैबिनेट की बैठक महज 25 मिनट में खत्म हो गई. यह भी स्पष्ट नहीं है कि किसी एजेंडे को मंजूरी दी गई है या नहीं क्योंकि कैबिनेट बैठक के बाद एक पत्र जारी किया जाता है जिसमें जानकारी दी जाती है कि किन एजेंडे को मंजूरी दी गई है और एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की जाती है. आज न तो कोई पत्र जारी हुआ और न ही पीसी हुई. इससे कई सवाल उठते हैं. 

राहुल की यात्रा में नहीं जाएंगे नीतीश 

गठबंधन में तनाव को लेकर जिस तरह की खबरें आ रही हैं, इससे लगता है कि बिहार की राजनीति में फिर से कुछ बड़ा होने जा रहा है. खबर आई कि नीतीश कुमार राहुल की यात्रा में भी नहीं जाएंगे. इस बीच प्रशांत किशोर ने कहा है कि नीतीश कुमार को खुद नहीं पता कि कहां जाना है?

लालू की बेटी ने किया पोस्ट  

लालू यादव की बेटी रोहिणी ने आज ट्वीट कर बड़े संकेत दिये हैं. रोहिणी आचार्य ने अपने ट्वीट में लिखा- लोग अपनी गलतियां नहीं देख पाते, कुछ लोग बस दूसरों पर कीचड़ उछालते हैं.

आगे की खबर अपडेट की जा रही है...

calender
25 January 2024, 02:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो