Bihar: सीट शेयरिंग पर BJP ने निकाला फॉर्मूला, पासवान को मिल सकती है इतनी सीट

Bihar Loksabha Election 2024: बिहार में NDA लोकसभा चुनाव 2024  के सीट बंटवारे का फॉर्मूला  करीब- करीब तैयार हो गया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Bihar Loksabha Election 2024: बिहार में NDA लोकसभा चुनाव 2024  के सीट बंटवारे का फॉर्मूला  करीब- करीब तैयार हो गया है. इस बीच सूत्रों के हवाले के खबर आ रही है कि बिहार में चिराग पासवान और बाजपा के बीच सीटों पर सहमति बन गई है.

जिसको लेकर बताया जा रहा है कि चिराग पासवान के कोटे में पांच सीट जा सकती है. फिलहाल बिहार के भाजपा नेता मंगल पांडे चिराग पासवान से सीट को लेकर बातचीत कर रहे हैं. वहीं खबरों की माने तो 13 मार्च की देर शाम तक अमित शाह और चिराग पासवान की मुलाकात हो सकती है.

चिराग पासवान ने सोशल मीडिया (X) पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, "NDA के सदस्य के रूप में आज भाजपा के राष्ट्रीय जेपी नड्डा के साथ बैठक में हमने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए बिहार में सीट बंटवारे को अंतिम रुप दे दिया. उचित समय आने की जानकारी दी जाएगी."

चिराग पासवान ने कहा कि "एनडीए में सीट शेयरिंग का फॉर्मूला कन्फर्म हो गया है. लोकसभा चुनान में हमारा गठबंधन 400 सीटें जीतेगा. उन्होंने कहा कि मेरे पास किसी के कोटे में कोई भी सीट नहीं हैं. हम बिहार में सभी 40 सीटों पर जीत का परचम फहराएंगे. पासवान ने अपने चाचा पशुपति पारस पर तंज कसते हुए कहा कि मुझे नहीं पता. वह गठबंधन में हैं या नहीं. साथ ही कहा कि सीटों का ऐलान उचित समय आने पर कर दिया जाएगा."

calender
13 March 2024, 04:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो