सियासी हड़कंप के बीच तेजस्वी यादव ने राजद नेताओं से कहा, "बिहार में अभी खेल होना बाकी है.."

Bihar News: उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बैठक बुलाई. जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद और उनकी पत्नी राबड़ी देवी के अलावा राज्य विधानमंडल के सदस्यों सहित वरिष्ठ नेताओं ने भाग लिया. इस बैठक में तेजस्वी यादव ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Bihar News: बिहार में इन दिनों सियासी उठापटक को बीच बयानों का दौर चल रहा है. इस दौरान उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बैठक बुलाई. जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद और उनकी पत्नी राबड़ी देवी के अलावा राज्य विधानमंडल के सदस्यों सहित वरिष्ठ नेताओं ने भाग लिया. इस बैठक में तेजस्वी यादव ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है. तेजस्वी ने कहा है कि बिहार के पटना में आरजेडी की बैठक के दौरान उपमुख्यमंत्री और पार्टी नेता तेजस्वी यादव ने पार्टी नेताओं से कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सम्माननीय थे और हैं. 

सूत्रों के मुताबिक, तेजस्वी यादव ने बैठक में मौजूद पार्टी के नेताओं से कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 'सम्माननीय' हैं लेकिन कई चीजें हैं जो उनके 'नियंत्रण' में नहीं हैं .तेजस्वी ने यह भी कहा कि 'महागठबंधन' में राजद के सहयोगी दलों ने हमेशा मुख्यमंत्री का सम्मान किया. मुख्यमंत्री मेरे साथ मंच पर बैठते थे और पूछते थे, ''2005 से पहले बिहार में क्या था?'' मैंने कभी प्रतिक्रिया नहीं दी.

मुख्यमंत्री मेरे साथ मंच पर बैठते थे और पूछते थे, "2005 से पहले बिहार में क्या था?" मैंने कभी प्रतिक्रिया नहीं दी... अब, अधिक लोग हमारे साथ हैं. दो दशकों में जो कुछ भी अधूरा रह गया था, हम उसे हासिल करने में कामयाब रहे यह बहुत कम समय में किया गया- चाहे वह नौकरियां हों, जाति जनगणना हो, आरक्षण बढ़ाना आदि हो. 

कहा जा रहा है कि आरजेडी खेमे ने अभी हार नहीं मानी है और बिहार में अभी खेल होना बाकी है. वहीं आरजेडी की बैठक के बाद पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा है कि बैठक बहुत अच्छी रही है. बैठक में हर मुद्दे पर बात हुई है. सभी ने लालू जी को अधिकृत किया है कि वो जो फैसला लेगें हम सबको मान्य होगा.

calender
27 January 2024, 05:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो