Bihar: नागपंचमी पर मोतिहारी-बगहा में बवाल, महावीरी जुलूस के दौरान दो पक्षों में पथराव

Bihar Violence: बिहार में नागपंचमी पर निकाले गए महावीरी जुलूस के दौरान बगहा और मोतीहारी में तीन जगहों पर दो पक्षों के बीच पथराव किया गया. जुलूस पर पथराव के बाद दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Bihar News: बिहार से नूंह जैसी घटना सामने आई है. सोमवार को नागपंचमी पर मोतीहारी और बगहा से महावीरी जुलूस निकाले गए. इस दौरान घरों की छतों से पथराव होने की घटना सामने आई है. वहीं कुछ जगहों पर हिंसक झड़पें भी हुई है. इस बीच दो पक्षों में टकराव पैदा हो गया. बगहा में जुलूस पर पथराव के बाद दो समुदाय आपस में भिड़ गए. इसके बाद तोड़फोड़ और आगजनी की गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना में कई लोग घायल भी हुए है. 

जानकारी के मुताबिक, बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी में सोमवार को दो पक्ष आपस में भिड़ गए. इस घटना में कई लोग घायल हुए है. घायलों में कुछ पुलिसकर्मी भी शामिल है. ये घटना सोमवार शाम करीब पांच बजे नागपंचमी पर महावीरी जुलूस के दौरान हुई. जुलूस पर पथराव किया गया था. घटना मोतिहारी जिला मुख्यालय से लगभग 40 किलोमीटर दूर दरपा थाना क्षेत्र के पिपरा गांव की है. 

पूर्वी चंपारण के पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, सोमवार को जिले के 35 थाना क्षेत्रों में महावीरी जुलूस निकाला था. इसके लिए लाइसेंस दिया गया था और पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था, लेकिन तीन जगहों से ​झड़प की सूचना मिली है. उन्होंने कहा कि दरपा थाना क्षेत्र में झड़प में कुछ लोगों को चोटें आई है. फिलहाल तीनों जगहों पर हालात सामान्य है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

calender
22 August 2023, 01:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो