Bihar: NDRF टीम द्वारा बोरवेल में गिरे शिबम को निकाला गया बाहर, जानिए कैसी है उसकी हालत

बिहार के नालंदा में कुल गांव में एक बच्चा बोरवेल में गिरा. जिसकी आयु 4 साल है. NDRF टीम द्वारा बचाव अभियान किया जा रहा है....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Bihar News: बिहार के नालंदा में कुल गांव में एक बच्चा बोरवेल में गिर गया था जिसे NDRF टीम द्वारा बाहर निकाल लिया गया है. बोरवेल से बच्चे को रेस्क्यू करने के बाद NDRF अधिकारी जे.पी. प्रसाद ने बताया, "रेस्क्यू ऑपरेशन में 5-6 घंटे लग गए. बहुत बड़ी चुनौती थी, हम कैमरे से लगातार मॉनिटरिंग कर रहे थे."

बिहार के नालदा जिले में थाना इलाके के कुल गांव में 4 साल का बच्चा गिरने से हड़कंप मच गया था. बच्चे का नाम शिबम बताया जा रहा है जो 150 फीट नीचे गहरे बोरवेल में गिरा है. डोमन मांझी का पुत्र शिबम कुमार रविवार सुबह 9 बजे खेलने के दौरान बोरवेल में गिर गया था. उसके साथ खेल रहे बच्चे ने घटना की जानकारी उसके माता पिता को दी, तब जाकर परिजन को इसकी जानकारी मिली है. 

 

बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. इस मामले में सर्कल अधिकारी का बयान भी सामने आया है. उन्होंने कहा, हमें सूचना मिली है कि एक बच्चा बोलवेल में गिर गया है. हम बच्चे को बचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं. NDRF और बचाव दल मौके पर पहुंचेंगे. बच्चा अभी भी जीवित है हम उसकी आवाज सुन सकते हैं.

calender
23 July 2023, 03:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो