Met Gala 2024: मेट गाला में नजरों से बचने के लिए आलिया भट्ट ने किया ये देसी टोटका, कैमरे में हुई कैद

अभिनेत्री आलिया भट्ट एक ग्लोबल स्टार बन गई हैं. इस साल आलिया मेट गाला 2024 का हिस्सा बनने वाली एकमात्र भारतीय अभिनेत्री हैं. मेट गाला के विदेशी मंच पर एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल आउटफिट में धमाल मचाया.

Dimple Kumari
Dimple Kumari

Met Gala 2024: अभिनेत्री आलिया भट्ट एक ग्लोबल स्टार बन गई हैं. इस साल आलिया मेट गाला 2024 का हिस्सा बनने वाली एकमात्र भारतीय अभिनेत्री हैं. मेट गाला के विदेशी मंच पर एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल आउटफिट में धमाल मचाया. इस वक्त आलिया ने हैवी गाउन नहीं बल्कि इंडियन ड्रेस साड़ी पहनी हुई थी. फ्लोरल साड़ी में आलिया भट्ट बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अब इस लुक से एक्ट्रेस की एक बात लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गई है. मेट गाला में एक्ट्रेस ने अपने मेकअप में कुछ ऐसा जोड़ा जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

फिलहाल आलिया की एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर पर कई लोगों की नजर पड़ी है. विदेशी मंच पर एक्ट्रेस के देसी तेवर और अदाएं देखने को मिलीं. आलिया भट्ट ने कान के पीछे काला टैटू बनवाया था. भारतीय मान्यताओं के अनुसार बुरी नजर से बचने के लिए कान के पीछे काजल से काला टीका लगाया जाता है. हालांकि, यह काला टिकू विशेष रूप से लोगों द्वारा ध्यान से बचने के लिए किया जाता है.

आलिया का मेट गाला लुक

आलिया भट्ट का मेट गाला लुक ट्विटर और इंस्टाग्राम पर ट्रेंड कर रहा था. वह एकमात्र बड़ी भारतीय अभिनेत्री हैं जो इस साल के मेगा इवेंट में पहुंचीं. वोग से बात करते हुए, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि साड़ी को बनाने में 1965 घंटे लगे और इसे 163 कारिगरों ने तैयार किया था. यह साड़ी पूरी तरह से हाथों से बनाई गई  है. आलिया भट्ट ने इस ड्रेस को डिजाइन करने का श्रेय डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी को दिया है. यह साड़ी गाउन लुक देने वाली फ्रिंज स्टाइल साड़ी है.

calender
08 May 2024, 05:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो