Muzaffarpur Crime News: मुजफ्फरपुर में खेला खूनी खेल, वकील के घर में घुस कर मारी 5 लोगों को गोली

Muzaffarpur Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर में देर रात एक वकील के घर में घुस कर ताबड़तोड़ गोलीबारी की जिसमें 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई वहीं 3 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • बिहार के मुज्फ्फपुर से एक खूनी खेल की घटना सामने आई है.

Muzaffarpur Crime News: बिहार के मुज्फ्फपुर से एक खूनी खेल की घटना सामने आई है. एक वकील के घर में घुसकर 5 लोगों को गोली मारी गई है. जिसमें एक प्रॉपर्टी डीलर और एक बॉडी गार्ड ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि वकील और दो बॉडी गार्ड को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर इलाज के दौरान एक और गार्ड की मौत हो गई.

4 बदमाशों ने की वकील के घर पर फायरिंग

यह घटना शुक्रवार की है जब 2 बाइक सवार 4 बदमाश वकील सैयद कासिम हसन के घर में दाखिल हुए और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दीं. इस फाइरिंग में प्रोपर्टी डीलर आशुतोष शाही, उनके बॉडी गार्ड मोहम्मद निजामद्दीन की मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं इस घटना में घायल हुए 3 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. लोगों ने मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी लेकिन आरोपी वहां से फरार हो चुके थे मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन करनी शुरू कर दी.

पुलिस ने 4 बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाशी शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर आरोपियों इस वारदात को अंजाम दिया.

जांच में जुटी पुलिस

इस घटना को देखते हुए SSP राकेश कुमार का कहना है कि शुरुआती जानकारी के आधार पर यह मामला प्रॉपर्टी से जुड़ा हुआ है. इस घटना में 5 लोगों को गोली लगी है जिसमें 2 की मौत हो चुकी है वहीं 3 लोगों को हालत गंभीर बताई जा रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कार्रवाई में लगी हुई है.

calender
22 July 2023, 08:20 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो