Bihar Politics: I.N.D.I.A में पड़ेगी फूट! राहुल गांधी को पीएम उम्मीदवार बनाने पर नीतीश के MLA बोले- लालू सठिया गए हैं

विधायक गोपाल मंडल ने कहा- कांग्रेस से भारत को एक के बाद एक प्रधानमंत्री मिले हैं, लेकिन राहुल गांधी में वो बात नहीं लगती है. 

Akshay Singh
Akshay Singh

हाइलाइट

  • नीतीश के विधायक सुर्खियों में आए
  • गोपाल बोले- लालू सठिया गए हैं

Lok Sabha Election 2024: बिहार के भागलपुर से सटे नवगछिया पुलिस जिला के गोपालपुर से जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल राहुल गांधी और लालू यादव पर टिप्पणी के बाद एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. नीतीश के विधायक ने कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने के लायक नहीं है. किडनी ट्रांसप्लांट करवाने के बाद लालू भी सठिया से गए हैं. 

नीतीश प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार: गोपाल मंडल

गोपाल मंडल ने कहा कि देश के लोगों को नीतीश कुमार ने एकजुट किया है. नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार हैं, उन्होंने राजनीति के क्षेत्र में मेहनत की है और उन्हें ही देश पीएम उम्मीदवार के रूप में देखना चाहता है. उन्होंने ही बीजेपी के खिलाफ सभी विपक्षी पार्टियों को एकजुट किया है. अब किसी के भी कह देने से भर कोई भी प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार नहीं बन सकता है. 

लालू यादव जनप्रिय नेता 

नीतीश के विधायक गोपाल मंडल ने अपने आवास पर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि लालू यादव हमारे प्रिय नेता हैं. उनके मार्गदर्शन में हमने कई बार चुनाव लड़े हैं, उनका बिहार की राजनीति में रूतबा और यहां पर लोग उन्हें मसीहा भी मानते हैं, यह काफी हद तक सही बात भी है, लेकिन वर्तमान समय की राजनीति कुछ अलग है. अब उनकी (लालू प्रसाद) उम्र हो गई है. 

राहुल गांधी ने सीखा बिहारी मटन बनाना

वहीं, मीसा भारती के आवास पर मटन पार्टी में राहुल गांधी पर बिहारी मटन सीखने पर तंज कसते हुए गोपाल ने कहा कि बिहार के लोग तो राजस्थानी मटन खा रहे हैं और वह बिहारी मटन के गुर सीख रहे हैं. लालू पर भी तंज कसते हुए कहा कि किडनी है ही नहीं तो मटन कैसे खाएंगे? क्योंकि मटन पचाने के लिए कलेजा चाहिए. अब विधायक के इस बयान से जेडीयू और आरजेडी के बीच खटास पैदा होने की बात बताई जा रही है, विधायक ने आगे कहा- कांग्रेस से भारत को एक के बाद एक प्रधानमंत्री मिले हैं, लेकिन राहुल गांधी में वो बात नहीं लगती है. 
 

calender
04 September 2023, 06:42 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो