CPI की रैली में नीतीश कुमार ने भारत की हार के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया, I.N.D.I.A गठबंधन में एकजुटता नहीं?

Nitish Kumar: बिहार की राजधानी पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरूवार 2 नवंबर को CPI की रैली में कांग्रेस को भारत की हार के लिए जिम्मेदार ठहराया है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Nitish Kumar: बिहार की राजधानी पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरूवार 2 नवंबर को CPI की रैली में कांग्रेस को भारत की हार के लिए जिम्मेदार ठहराया है. पटना के मिलर हाई स्कूल में आयोजित रैली में पहुंचे नीतीश कुमार ने कहा कि कांग्रेस इंडिया गठबंधन पर ध्यान नहीं दे रही है. 

विधानसभा चुनाव को लेकर नीतीश कुमार ने कहा कि, पांच राज्यों (राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम) में विधानसभा चुनावों के कारण अभी (भारत गठबंधन का) बहुत अधिक काम नहीं किया जा रहा है, और कांग्रेस इसमें अधिक 'रुचि' रखती है. बिहार के सीएम ने कहा, हम सभी (विपक्षी दल) कांग्रेस को मजबूत करने की दिशा में काम कर रहे थे, लेकिन विधानसभा चुनाव के कारण अभी उनकी इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है.  

बिहार के पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि, "...हमने सभी दलों से बात की, उनसे एकजुट होने और देश को उन लोगों से बचाने का आग्रह किया जो इसके इतिहास को बदलने की कोशिश कर रहे हैं. इसके लिए पटना और अन्य जगहों पर बैठकें की गईं. भारत गठबंधन तो हो गया लेकिन कुछ खास नहीं हो रहा है.

उन्होंने आगे कहा कि, "5 राज्यों में विधानसभा चुनाव हैं. कांग्रेस पार्टी की दिलचस्पी उनमें ज्यादा है. हम सब मिलकर कांग्रेस पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए काम कर रहे थे लेकिन उन्हें अभी इस सब की चिंता नहीं है. वे व्यस्त हैं अभी 5 राज्यों के चुनाव हैं इसलिए, 5 राज्यों के चुनाव के बाद, वे खुद सभी को बुलाएंगे."
 

calender
02 November 2023, 03:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो