Lalan Singh Resign: जेडीयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी में ललन सिंह ने पार्टी अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, JDU की बैठक जारी

Lalan Singh Resign: दिल्ली में JDU की राष्ट्रीय कार्यकरिणी की बैठक को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Lalan Singh Resign: दिल्ली में JDU की राष्ट्रीय कार्यकरिणी की बैठक को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. अब सवाल है कि क्या नीतीश कुमार पार्टी की कमान संभालेंगे. बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल (यूनाइटेड) के नेता नीतीश कुमार और पार्टी के अन्य नेता दिल्ली में पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में शामिल हुए.

 

बिहार विधानसभा में एलओपी विजय कुमार सिन्हा ने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से ललन सिंह के इस्तीफे की पेशकश पर कहा, ''एक स्वाभिमानी व्यक्ति इस तरह की विदाई को कभी स्वीकार नहीं करता है. जब पार्टी और नेतृत्व को भरोसा नहीं होता है'' ऐसे में उस पद पर बने रहने का कोई मतलब नहीं है. उन्हें (ललन सिंह) पहले ही इस्तीफा दे देना चाहिए था."

बिहार के मंत्री विजय कुमार चौधरी कहते हैं, JDU की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी. अगर वे हमारे प्रस्ताव को स्वीकार करते हैं तो नीतीश कुमार पार्टी अध्यक्ष होंगे. ललन सिंह ने सीएम नीतीश कुमार से कहा कि वह चुनाव में व्यस्त रहेंगे, इसलिए वह चाहते हैं पार्टी अध्यक्ष का पद उन्हें सौंप दें और नीतीश कुमार ने इसे स्वीकार कर लिया. 
 

calender
29 December 2023, 03:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो