Patna Accident: पटना में बेकाबू होकर ट्रक ने 6 लोगों को रौंदा, 4 की मौत कई घायल

Patna Accident: बिहार की राजधानी पटना में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में एक महिला भी शामिल है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Patna Accident: बिहार की राजधानी पटना में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में एक महिला भी शामिल है. यह मामला पटना के थाना क्षेत्र के धरहरा जयप्रकाश आश्रम के पास अनियंत्रित ट्रक ने करीब 6 लोगों को रौंद दिया है. घटना से इलाके में चीख पुकार मंच गई. गाड़ी छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया है. 

पुलिस मौके पर पहुंचकर कार्रवाई कर रही है. घटना के विरोध में काफी लोग आक्रोशित होकर सड़क पर जाम कर दिया है. घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भेज दिया गया है और उनका उनका उपचार जारी हैं. फिलहाल घायलों हालत अभी स्थिर है. मृतक की पहचान राधे चौहान (60), धरहरा श्याम सुंदर देवी 50 धरहरा निवासी, ब्रिक्रम के जनपरा निवासी उपेंद्र मिस्त्री एवं एक अज्ञात साइकिल सवार की मौत हो गई.

घटना को लेकर पालीगंज DSP प्रीतम कुमार ने बताया कि पालीगंज अनुमंडल के पालीगंज प्रखंड मुख्यालय और धरहरा मोड़ के पास एक तेज रफ्तार ट्रक जो पालीगंज से बिहटा की ओर जा रहा था. अचानक टायर और ब्रेक फेल होने से दो जगह पर लोगों को रौंद दिया.

आगे उन्होंने बताया कि, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर घायल है. जिनका इलाज चल रहा है. फिलहाल घटना के बाद लोगों ने सड़क को जाम कर दिया है. लोगों को समझाया जा रहा है. इसके अलावा मृतकों की पहचान की जा रही है.

calender
29 January 2024, 07:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो