आखिर ऐसा क्यों बोले जयराम रमेश की अभी तो 15 मिनट ही नहीं हुए.... नीतीश पर कांग्रेस का तंज

Jairam Ramesh Slams Nitish Kumar: बिहार के नए मुख्यमंत्री के तौर पर नीतीश कुमार के शपथ लेने के बाद ही विपक्षी दलों के सभी नेता उन पर लगातार निशाना बना रहे हैं.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Jairam Ramesh Slams Nitish Kumar: बिहार के नए मुख्यमंत्री के तौर पर नीतीश कुमार के शपथ लेने के बाद ही विपक्षी दलों के सभी नेता उन पर लगातार निशाना बना रहे हैं. विपक्षी दलों के इंडिया गठबंधन का हिस्सा रहे नीतीश कुमार की NDA में वापसी ने सबकों हैरान कर दिया है. इस बीच कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने बिहार के मुख्यमंत्री पर हमला बोला है. 

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए अपने सोशल मीडिया (X) पर ट्वीट करते हुए लिखा कि,  शपथ लेने के बाद नीतीश कुमार जी अपना मफलर राज भवन में भूल गये. आधे रास्ते से वापिस लौटकर लेने आए तो राज्यपाल जी चौंक गए कि इस बार तो 15 मिनट भी नहीं हुए.

 

जयराम रमेश ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत करते हुए नीतीश कुमार पर निशाना बनाते हुए कहा कि नीतीश कुमार आया राम, गया राम नहीं है वे आया कुमार, गया कुमार हैं. इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों के I.N.D.I.A गठबंधन के बारे में नीतीश कुमार के जाने के प्रभाव पर भी अपनी राय रखी. 

उन्होंने राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा के बिहार पहुंचने के बारे में भी टिप्पाणी की. उन्होंने कहा कि आज आप देख रहे हैं कि किशनगंज और बिहार के लोग राहुल गांधी और भारज जोड़ो न्याय यात्रा को जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

calender
29 January 2024, 04:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो