RJD नेता के 'लिपस्टिक-बॉब कट' पर गरमाई सियासत, शहजाद पूनावाला I.N.D.I.A. गठबंधन को लेकर कहीं ये बात

राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी के कथित बयान पर भाजपा नेता शहजाद पूनावाला का ने कहा कि, "यह सिर्फ राजद का बयान और विचार प्रक्रिया नहीं है. यह आज पूरे INDI गठबंधन की विचार प्रक्रिया है....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

महिला आरक्षण बिल तो पास हो गया है लेकिन इस बिल का विवाद रूकने का नाम नहीं ले रहा है. बिहार के मुजफ्फरपुर में एक कार्यक्रम को संबोधिक करते हुए इस बिल पर RJD के नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने मजाक बनाते हुए कहा कि, अब आरक्षण के नाम पर अब लिपस्टिक वाली, बॉब कट (हेयर स्टाइल) वाली महिलाएं भी संसद पहुंच जाएंगी.

राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी के कथित बयान पर केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने कहा, "यह उनकी छोटी मानसिकता की पहचान है. चुनाव जीतकर संसद में आने वाली महिलाएं न केवल महिलाओं के अधिकारों बल्कि जनता और हर आम आदमी के अधिकारों को भी आगे रखती हैं. गाड़ी के दो पहियों की तरह ही संसद और विधानसभा में महिलाएं और पुरुष मिलकर कानून बनाने का काम करेंगे.

राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी के कथित बयान पर भाजपा नेता शहजाद पूनावाला का ने कहा कि, "यह सिर्फ राजद का बयान और विचार प्रक्रिया नहीं है. यह आज पूरे INDI गठबंधन की विचार प्रक्रिया है. जब हम संवैधानिक गारंटी के तहत पारित कर रहे हैं महिला आरक्षण को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में इस देश की 50 फीसदी आबादी को INDI गठबंधन द्वारा अपमानित और अपमानित किया जा रहा है.

आगे उन्होंने कहा कि, INDI गठबंधन या कांग्रेस पार्टी के किसी भी नेता ने इस बयान की निंदा नहीं की है, यानी वे इससे सहमत हैं. संसद में हमने पहले भी सपा और राजद को महिला आरक्षण बिल की प्रतियां फाड़ते देखा है. कांग्रेस पार्टी हमेशा ऐसी पार्टियों के साथ खड़ी रही है क्योंकि ये महिला विरोधी हैं...कांग्रेस पार्टी में ही कांग्रेसी महिलाएं असुरक्षित हैं.''

 

Tags

calender
30 September 2023, 05:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो