Bihar News: खजाने की चाहत में तांत्रिक ने बनाया पूरा परिवार अपना शिकार, बुजुर्ग को जिंदा जलाकर उतारा मौत के घाट

Bihar News: आज के समय में ऐसे भी लोग मौजूद हैं जो तंत्र-मंत्र के झांसे में परिवार को फंसा लेते हैं या फिर परिवार ही उनके कहने पर चलने लगता है. इस तरह के लोग किसी की भी हत्या कर सकते हैं.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • तांत्रिक ने खजाने पाने के लिए अपने वश में किया पूरा परिवार.

Bihar News: आज के समय में लोग ऐसी चीजों पर विश्वास करके अपने परिवार को बर्बाद कर लेते हैं. यह मामला बिहार के किशनगंज जिले से सामने आया है जिसने हर किसी को हैरान कर रखा है. दरअसल कुछ समय पहले परिवार के लोग किसी तांत्रिक के पास गए थे. जिसके बाद तांत्रिक ने खजाने के लालच में पूरे परिवार की बुद्धि बंध दी जिसके बाद वह क्या कर रहे हैं या क्या करने वाले हैं इस बारे में भी सोच नहीं पा रहे थे. खजाने की बात सुनने के बाद तांत्रिक के परिवार ने तांत्रिक पर दबाव डाला जिसके चलते उसने क महिला को मौत के घाट उतार दिया.

 भारी पड़ा खजाने का लालच

बिहार के किशनगंज जिले में छिपे खजाने की वजह से पूरा परिवार एक तांत्रिक ने बर्बाद कर दिया. महिला का बड़ी बुरी तरह से चेहरे जला दिया जिससे उसकी पहचान कर पाना पुलिस के लिए काफी मुश्किल है.

यह कल शाम दिन बुधवार की है. इस घटना की जानकारी मिलते ही बहादुरगंज थाना क्षेत्र के बनगामा पंचायत स्थित दुलाली गांव में सनसनी फैल गई. वहां मौजूद ग्रामीणों ने परिवार के कुछ लोगों को पेड़ से बांध दिया और तुरंत इस मामले में पुलिस को जानकारी दी.

तांत्रिक के कहने पर की हत्या 

गांव वालों का कहना है की मृतक का पूरा परिवार एक तांत्रिक की चपेट में था. खजाने के चक्कर में पड़ कर परिवार के लोगों को स्थिति विक्षिप्त जैसी हो गई थी. खजाने के लालच में तांत्रिक और मृतक का बेटा साथ में बेटी ने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर कलीमुद्दीन की हत्या कर दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद पुलिस ने 62 साल के कलीमुद्दीन उर्फ कलुआ मुल्ला के शव को अपने कब्जे में कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेजा गया. वहां मौजूद सभी गांव वाले पुलिस से तांत्रिक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

calender
17 August 2023, 10:01 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो