Tej Pratap Yadav: तेज प्रताप यादव की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती, जानिए कैसी है हालात

Tej Pratap Yadav: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीम लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव की अचनाक तबीयन खराब हो गई है. उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Tej Pratap Yadav: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीम लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव की अचनाक तबीयन खराब हो गई है. उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि तेज प्रताप यादव के सीने में दर्द होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 9 महीने के अंदर यह दूसरी बार है. 

डॉक्टरों की टीम तेज प्रताप के इलाज में जुटी है. उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह अक्सीजन मास्क पहने हुए नजर आ रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक तेज प्रताप अफने घर प थे उसी दौरान उनके सीने में दर्द महसूस हुआ और सांस लेने में परेशानी होने लगी. तुरंत उन्हें उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में ले जाया गया. 

बीते दिन गुरुवार यानी 14 मार्च को तेज प्रताप यादव बक्सर जिले के दौरे पर थे जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और फिर कृष्णब्रह्रा में ज्ञान बिंदु लाइब्रेरी का उध्दाटन भी किया था.

करीब नौ महीने पहले जुलाई 2023 में भी तबीतय खराब हुई थी. इसके बाद उन्हें पटना के कंकडबाग में स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उस समय भी तेज प्रताप के सीने में तेज दर्द की ही शिकायत थी. तब तेज प्रताप यादव को ICU में रखा गया था.

calender
15 March 2024, 04:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो