डॉली चायवाला से मिले बिल गेट्स, बोले- एक चाय देना प्लीज, वायरल हुआ वीडियो

आजकल बिल गेट्स भारत यात्रा पर हैं. जहां उन्होंने सोशल मीडिया स्टार डॉली चायवाले से मुलाकात कर एक विडियो बनाया. जो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Bill Gates Chai Video: बिल गेट्स जब भी भारत आते हैं तब कोई ना कोई ऐसी चीज करते हैं जो सोशल मिडिया पर वाायरल हो जाती है.  माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स भारत यात्रा पर हैं. जहां उन्होंने डॉली चायवाले से मुलाकात कर सोशल मिडिया पर वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में बिल गेट्स डॉली चायवाले से बातचीत करते नजर आ रहे हैं.

चायवाले से मुलाकात

 बिल गेट्स  दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक माने जाते हैं. बिल गेट्स इस समय भारत को एक्सपलोर करते दिख रहे हैं. इस बार वो सोशल मीडिया पर फेमस डॉली चायवाले के पास चाय पीने पहुंचे. जहां वीडियो में वे डॉली चायवाले से बातचीत करते हुए चाय का आनंद लेते दिखे हैं. 

भारत में इनोवेशन

भारत दौरे पर आए बिल गेट्स ने जैसे ही सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया वो तेजी से वायर हो गई. उस वीडियो में अरबपति बिजनेसमैन ने भारत के संस्कृति की प्रशंसा की और कहा, "भारत में आप हर जगह इनोवेशन देखेंगे, यहां तक कि एक साधारण चाय की तैयारी में भी।"

'एक चाय देना प्लीज'

जिस चाय वाले से बिल गेट्स ने मुलाकात की थी वो डॉली चायवाला की सड़क किनारे चाय की दुकान नागपुर के सदर इलाके में पुराने वीसीए स्टेडियम के पास स्थित है. सोशल मीडिया पर लोकप्रिय चाय बेचने वाले डॉली के पास जैसे ही बिल गेट्स पहुंचते है, वो उन्हें एक चाय देने को कहते हैं।
 
इसके बाद डॉली चायवाला अपने खास अंदाज में चाय बनाता दिखता है. वीडियो के अंत में बिल गेट्स चाय का आनंद लेते दिखते हैं.

calender
29 February 2024, 10:54 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो