Barabanki: भाई देना चाहता था बहन को गिफ्ट, पत्नी और साले ने मिलकर कर दी हत्या

Barabanki: पुलिस के अनुसार, चंद्रप्रकाश मिश्रा 26 अप्रैल को अपनी बहन पूजा की शादी की तैयारी कर रहा था और अपनी बहन को शादी के तोहफे के रूप में एक एलईडी टीवी और एक सोने की अंगूठी देना चाहता था, लेकिन उनकी पत्नी छवि मिश्रा ने उसके इस विचार पर आपत्ति जताई.

JBT Desk
JBT Desk

Barabanki: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी इलाके से आज (बुधवार) एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.  यहां एक युवक द्वारा अपनी बहन को एलईडी टीवी गिफ्ट करने से नाराज युवक  पत्नी ने अपने परिवार के साथ मिलकर कथित तौर पर पति की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी. 35 वर्षीय चंद्रप्रकाश मिश्रा को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया.  पुलिस ने पत्नी, उसके भाइयों और तीन अन्य को हिरासत में ले लिया है. यह घटना बड्डूपुर थाना क्षेत्र के सहरी मजरे झरसवा गांव की है.

पुलिस ने मामले को लेकर क्या कहा?

पुलिस के अनुसार, मिश्रा 26 अप्रैल को अपनी बहन पूजा की शादी की तैयारी कर रहा था और अपनी बहन को शादी के तोहफे के रूप में एक एलईडी टीवी और एक सोने की अंगूठी देना चाहता था, लेकिन उनकी पत्नी छवि मिश्रा ने उसके इस विचार पर आपत्ति जताई.  इससे कथित तौर पर दोनों के बीच तीखी बहस हुई. इस बहस के दौरान, छवि ने अपने भाई और कादराबाद स्थित अपने मायके के कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर मंडप में जहां शादी की तैयारी चल रही थी, चंद्रप्रकाश को लाठियों से पीटना शुरू कर दिया. वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे सीएचसी घुंघटेर ले जाया गया, जहां बाराबंकी के जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई. 

पुलिस मामले की कर रही जांच   

सीईओ फ़तेहपुर डॉ बीनू सिंह ने कहा, "पत्नी अपनी ननद की शादी में एलईडी टीवी देने के विचार के ख़िलाफ़ थी. इस पर विवाद हुआ और पत्नी को मामले के संबंध में पूछताछ के लिए पत्नी, उसके भाइयों और पत्नी के बहनोई और दूल्हे के भाई सहित तीन अन्य को हिरासत में लिया गया है. आगे की जांच चल रही है.

calender
24 April 2024, 10:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो