Chandrababu Naidu: 53 दिन बाद जेल से बाहर आए चंद्रबाबू नायडू, समर्थकों ने किया ज़ोरदार स्वागत

Chandrababu Naidu: आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू जेल से रिहा होने के बाद बुधवार सुबह गुंटूर जिले के उंदावल्ली स्थित अपने आवास पहुंचे. इस दौरान उनके परिजनों और समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Chandrababu Naidu: चंद्रबाबू नायडू के स्वागत के दौरान आंध्र प्रदेश में दिवाली का माहौल था. तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के समर्थकों ने पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू का जोरदार स्वागत किया. पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के 53 दिन बाद अपने नेता की वापसी का जश्न मनाने के लिए उन्होंने पटाखे फोड़े और मिठाइयाँ बांटी. देर रात श्री नायडू ने राजमुंदरी सेंट्रल जेल से गुंटूर के उंदावल्ली स्थित अपने घर तक सड़क यात्रा की, उस दौरान अपने नेता की एक झलक पाने, उनका स्वागत करने और समर्थन दिखाने के लिए बड़ी भीड़ जमा हो गई थी. 

मंगलवार को हुए रिहा 

समाचार एजेंसी के मुताबिक, आंध्र प्रदेश हाई कोर्ट ने कौशल विकास निगम घोटाला मामले में चंद्रबाबू नायडू को अस्थायी जमानत दे दी है. इससे पहले मंगलवार को जेल से रिहा होने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं और परिवार के सदस्यों ने उनका जोरदार स्वागत किया. 

चंद्रबाबू नायडू का शानदार स्वागत  

जेल से निकलने के बाद आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री तुरंत गुंटूर जिले के उंदावल्ली स्थित अपने घर के लिए रवाना हो गए. करीब 13 घंटे के लंबे सफर के बाद सुबह करीब 6 बजे घर पहुंचे. जहां परिवार के सदस्यों और पार्टी समर्थकों ने उनका स्वागत किया. इस बीच घर पहुंचकर पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू अपनी पत्नी के साथ पूजा में शामिल हुए.

आंध्र प्रदेश हाई कोर्ट ने दी जमानत

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश उच्च न्यायालय ने स्वास्थ्य आधार पर चंद्रबाबू नायडू को चार सप्ताह की अंतरिम जमानत दी थी. नायडू की ओर से पेश वकीलों ने उच्च न्यायालय को सूचित किया था कि उन्हें मोतियाबिंद सर्जरी कराने के लिए जमानत की जरूरत है. 

किस मामले में हुई नायडू की गिरफ्तारी 

गौरतलब है कि नायडू को कौशल विकास निगम के धन के दुरुपयोग के आरोप में पिछले महीने सितंबर में गिरफ्तार किया गया था. आरोप है कि इस कथित घोटाले से सरकारी खजाने को 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का नुकसान हुआ. कोर्ट ने जमानत अर्ज़ी पर सुनवाई की तारीख 10 नवंबर दी है.

calender
01 November 2023, 12:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो