Chennai Fire News : दिवाली पर मायलापुर साईं बाबा मंदिर में लगी आग, अन्य जगहों पर भी हुआ हादसा

Tamil Nadu : रविवार की शाम मंदिर की छत पर आग लगने से हादसा हुआ. सूचना मिलने पर तीन फायर स्टेशनों से 20 से ज्यादा दमकलर्मी घटना स्थल पर पहुंचे.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Tamil Nadu News : देश भर में रविवार को धूमधाम से दिवाली का पावन त्योहार मनाया गया. चारों ओर लोग मस्ती में नजर आए. लेकिन दिवाली के मौके पर कई जगहों पर आगजनी का दर्दनाक हादसा भी हुआ. बीते दिन तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के मायलापुर में स्थित साईं बाबा मंदिर में आग लग गई. दरअसल रविवार की शाम मंदिर की छत पर आग लगने से हादसा हुआ. सूचना मिलने पर तीन फायर स्टेशनों से 20 से ज्यादा दमकलर्मी घटना स्थल पर पहुंचे.

पुलिस ने दी जानकारी

साईं बाबा मंदिर में आगजनी की घटना पर पुलिस ने अपना बयान दिया है. पुलिस ने कहा कि आग मंदिर की छत पर लगी. दमकल विभाग के अनुसार हादसे की जानकारी मिलने के बाद तुरंत मौके पर दमकलकर्मियों को भेजा गया. लंबे प्रयास के बाद आग पर काबू पाया गया. दमकल विभाग ने कहा कि वे अभी इस बात का पता लगा रहे हैं कि मंदिर की छत पर किस वजह से आग लगी थी. वीडियो में आग की लपटों को साफ देखा जा सकता है. मंदिर में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है.

इन जगहों पर भी लगी आग

दिवाली के दिन गुजरात के सूरत में भी आगजनी का मामला सामने आया है. कल सुबह एक व्यावसायिक इमारत में सिनेमाघर के अंदर आग लग गई. इस हादसे में थिएटर और एक स्क्रीन सहित कई कुर्सियां जलकर खाक हो गईं. इस दौरान किसी के हताहत होने की जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं हरियाणा के सोनीपत में एक बिल्डिंग में 7वीं मंजिल पर आग लग गई. इसमें 15 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया. कुछ देर बाद ही आग पर काबू पा लिया गया.

calender
13 November 2023, 06:22 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो