Chhattisgarh: 'छत्‍तीसगढ़ में विकास सिर्फ पोस्‍टरों और ...', PM Modi का कांग्रेस पर हमला

PM Modi in Chhattisgarh: पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि छत्‍तीसगढ़ में विकास सिर्फ पोस्‍टरों, बैनरों में दिखता है. कांग्रेस ने बस्तर को भी दशकों तक नजरअंदाज किया और आप लोगों की परवाह नहीं की.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

PM Modi in Chhattisgarh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और उद्घाटन किया. इस बीच पीएम मोदी ने बस्तर के जगदलपुर में ताड़ोकी-रायपुर रेल सेवा का शुभारंभ किया. इस दौरान पीएम मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने पांच साल में छत्तीसगढ़ की जो हालत की उसे पूरा देश देख रहा है.

पीएम मोदी ने भूपेश बघेल की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, "इनके विधायकों और मंत्रियों ने जो कारनामे किए हैं उससे हर कोई त्रस्त है. चारों तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला है, अपराध अपने चरम पर है, हत्याओं के मामले में छत्तीसगढ़ अग्रणी राज्यों में पहुंच चुका है, कभी-कभी तो लगता है कि छत्तीसगढ़ और राजस्थान में आपराधिक मामलों में स्पर्धा चल रही है."

पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला

पीएम मोदी ने कहा, "छत्तीसगढ़ में विकास या तो कांग्रेस के पोस्टर-बैनर में दिखता है या यहां के नेताओं की तिजोरी में दिखता है. कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को अगर कुछ दिया है तो वह है झूठा प्रचार और घोटालेबाज सरकार... इसलिए आज छत्तीसगढ़ के कोने-कोने से आवाज़ आ रही है. हर व्यक्ति यही कर रहा है अब और नहीं सहेंगे. बदल कर रहेंगे."

'कांग्रेस नेताओं का स्टील प्लांट का मालिक नहीं बनने दूंगा'

जगदलपुर में पीएम मोदी ने कहा, "ये (कांग्रेस सरकार) झूठी बातें फैलाकर स्टील प्लांट पर कब्जा करना चाहते हैं और इसके जरिए मोटी कमाई करना चाहते हैं... स्टील प्लांट बस्तर के लोगों का है. मैं किसी भी कांग्रेस नेता को इस स्टील प्लांट का मालिक नहीं बनने दूंगा." पीएम मोदी ने आगे कहा, "कल से कांग्रेस ने एक अलग राग अलापना शुरू कर दिया है, ये कहते हैं जितनी आबादी, उतना हक. मैं कहता हूं इस देश में अगर सबसे बड़ी कोई आबादी है तो वह गरीब है इसलिए गरीब कल्याण ही मेरा मकसद है."

calender
03 October 2023, 02:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो