Chhattisgarh Election 2023: मोदी का रिमोट अडानी के पास, कांग्रेस करेगी किसानों का कर्ज माफ, बोले- राहुल गांधी

Chhattisgarh on Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर के दौरे पर पहुंचे है. इस दौरान उन्होंने संबोधित किया है. अंबिकापुर से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Chhattisgarh on Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर के दौरे पर पहुंचे है. इस दौरान उन्होंने संबोधित किया है. अंबिकापुर से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का कहना है, ''हमारा 2-3 महीने पुराना रिश्ता नहीं है, पुराना रिश्ता है...पुराना और गहरा रिश्ता है. मैं आपसे झूठ नहीं बोलना चाहता.

आगे उन्होंने कहा कि, "पीएम यहां आए और आपसे 15 लाख रुपये देने का वादा किया था. क्या आपको यह मिला? उन्होंने कहा था कि नोटबंदी से काला धन खत्म हो जाएगा. क्या ऐसा हुआ? उन्होंने कहा कि कृषि विधेयक से किसानों को फायदा होगा. किसानों ने खुद विधेयक को खारिज कर दिया... आप जानते हैं कि कौन सच बोलता है और कौन झूठ?"

राहुल गांधी किसानों के कर्ज पर बोले

अंबिकापुर में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि, "मैंने पिछले चुनाव में कहा था कि किसानों का कर्ज माफ होगा. लिख लीजिए, इस बार माफ होगा. पिछली बार हमने कहा था 'बिजली बिल हाफ' इस बार 200 यूनिट तक बिजली की खपत पर बिजली बिल माफ कर दिया जाएगा. इसका मतलब है कि छत्तीसगढ़ के 40 लाख परिवारों को बिजली के लिए एक पैसा भी नहीं देना होगा. केजी से पीजी - यह भारत का पहला राज्य होगा जहां शिक्षा मुफ्त होगी केजी से पीजी तक.”

अंबिकापुर में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि, "बीजेपी आपको 'वनवासी' कहती है, हम आपको 'आदिवासी' कहते हैं. बीजेपी आपका हक छीनती है, हम आपको आपका हक देते हैं. हम आपको गले लगाते हैं और बीजेपी आप पर पेशाब करती है. बीजेपी नेता आप पर पेशाब करते हैं और उसका वीडियो वायरल करते हैं ताकि पूरा देश देखे.''
 

calender
08 November 2023, 05:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो