Chhattisgarh Elections 2023: छत्तीसगढ़ में परिवर्तन तय, उपमुख्यमंत्री ने की हमारी तारीफ तो कांग्रेस में मची खलबली: PM मोदी

PM मोदी छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में 'परिवर्तन महासंकल्प रैली' को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि. बिलासपुर का आह्वान है, छत्तीसगढ़ का ऐलान है, छत्तीसगढ़ में परिवर्तन तय हो गया है. ये जो उत्साह यहां दिख रहा है....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Chhattisgarh Elections 2023:  PM मोदी छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में 'परिवर्तन महासंकल्प रैली' को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि. बिलासपुर का आह्वान है, छत्तीसगढ़ का ऐलान है, छत्तीसगढ़ में परिवर्तन तय हो गया है. ये जो उत्साह यहां दिख रहा है, ये परिवर्तन का उद्घोष है. कांग्रेस सरकार के अत्याचारों से त्रस्त छत्तीसगढ़ की जनता कह रही है- अउ नइ सहिबो बदल के रहिबो.

पीएम मोदी ने कहा कि, छत्तीसगढ़ आकंठ भ्रष्टाचार और कुशासन से त्रस्त है. रोजगार के नाम पर सिर्फ घोटाले ही घोटाले हैं. हर योजना में भ्रष्टाचार हावी है. इसलिए छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को हटाने और भाजपा को लाने के लिए आपलोग पूरी तरह तैयार हैं. छत्तीसगढ़ के विकास के लिए भाजपा की सरकार (चाहे केंद्र में हो या राज्य में) पूरी तरह समर्पित रही है. आज मैं आपको ये गारंटी देने के लिए आया हूं कि आपके हर सपने को साकार करने के लिए मोदी कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेगा. आपका सपना मोदी का संकल्प है.

पीएम मोदी ने कहा कि, हम चाहते हैं यहां बड़ी संख्या में तेज गति से चलने वाली ट्रेनें चल सकें और आप सभी को सुविधा हो. ये भाजपा सरकार ही है जिसने छत्तीसगढ़ को आधुनिक वंदे भारत ट्रेन भी दी है. मेरे परिवारजनों, गरीब के साथ जितना अन्याय कांग्रेस ने किया है, उतना किसी ने नहीं किया. कोरोना का इतना बड़ा संकट आया, गरीब के इस बेटे ने तय किया कि हर गरीब भाई-बहन को मुफ्त राशन दूंगा. इसलिए मोदी ने अन्न का भंडार खोल दिया, जो आज भी दिया जा रहा है.

नरेंद्र मोदी ने कहा कि, "कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के धान किसानों को भी बहुत धोखा दिया है. यहां के धान किसानों के दाना-दाना केंद्र सरकार खरीदती है. भाजपा किसानों के लिए समर्पित है. पीएम किसान सम्मान निधि के जरिए पूरा पैसा सीधे किसान के अकाउंट में पहुंचता है. कोई कट कमीशन नहीं होता. जबकि पहले कांग्रेस के पीएम खुद कहते थे कि एक रुपए भेजता हूं तो 15 पैसे ही लोगों तक पहुंचते हैं."

पीएम मोदी ने कहा कि, "गरीबों की पीड़ा, ये गरीब मां का बेटा समझता है और इसलिए आपके इस बेटे ने गारंटी दी है कि मेरी मां तेरा पांच लाख रुपए तक बिल ये तेरा बेटा दे देगा. इसलिए हमने आयुष्मान भारत योजना की शुरुआत की. मोदी अनेक गारंटी पूरी करने की गारंटी है. मोदी ने आपको दी हुई एक और गारंटी पूरी कर दी है. अब लोकसभा और विधानसभा में बहनों के लिए 33 प्रतिशत सीटें आरक्षित हो जाएंगी. भाजपा सरकार में नारी शक्ति वंदन अधिनियम अब सच्चाई बन चुका है."

calender
30 September 2023, 04:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो