Chhattisgarh Election 2023: कांग्रेस के गढ़ में पीएम मोदी का बजेगा डंका! बिलासपुर में BJP की परिवर्तन यात्रा में शामिल होंगे प्रधानमंत्री

12 सितंबर को दंतेवाड़ा और 15 सितंबर को जशपुर से निकली परिवर्तन यात्रा में केंद्रीय मंत्री और अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हुए. इस यात्रा में बीजेपा नेताओं ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

Sachin
Sachin

Chhattisgarh Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के चुनावी मौसम में आज (30 सितंबर) छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा में शामिल होंगे. इस दौरान वह पार्टी के नेताओं को जीत का मंत्र देंगे. साथ ही प्रदेश में सत्ता वापसी के लिए बिगुल फूंकेंगे. बीते तीन महीने में पीएम मोदी का यह छत्तीसगढ़ में तीसरा दौरा होगा. इससे पहले वह रायपुर और रायगढ़ में रैली कर चुके हैं. बता दें कि बिलासपुर और बस्तर में बीजेपी का जनाधार कमजोर होने के कारण यह निर्णय लिया गया है. मालूम हो कि प्रधानमंत्री जिस क्षेत्र में जाकर रैलिया करते हैं, वहां भाजपा के वोट बैंक में इजाफा होता ही है. 

बीजेपी की आज बिलासपुर में परिवर्तन यात्रा होगी समाप्त 

12 सितंबर को दंतेवाड़ा और 15 सितंबर को जशपुर से निकली परिवर्तन यात्रा में केंद्रीय मंत्री और अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हुए. इस यात्रा में बीजेपा नेताओं ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान बीजेपी में 5 हजार लोगों ने यात्रा का समर्थन करते हुए पार्टी में शामिल हो गए. कार्यक्रम में 85 स्वागत सभा और 84 जनसभा, सात रोड में किए गए. बीजेपी की यात्रा 87 विधानसभाओं से होती हुई बिलासपुर में 30 सितंबर को समाप्त होने जा रही है, ऐसे में इसको भव्य बनाने के लिए पीएम मोदी आज शरीक होंगे. 

पीएम मोदी का कार्यक्रम

  1. प्रधानमंत्री 30 सितंबर को वायु सेना के विशेष विमान से सुबह 11:45 बजे दिल्ली से उड़ान भरेंगे. 
  2. दोपहर 1:30 बजे रायपुर पहुंचेंगे. 
  3. सेना के हेलीकॉप्टर से दोपहर 2:20 बजे बिलासपुर के साइंस कॉलेज मैदान पहुंचेंगे. 
  4. दोपहर करीब 2:30 बजे आम सभा को संबोधित करेंगे. 
  5. दोपहर 3:45 बजे तक मंच पर मौजूद रहेंगे. 
  6. दोपहर 3:50 बजे बिलासपुर से रायपुर के लिए रवाना होंगे. 
  7. शाम 4:50 बजे विशेष विमान से दिल्ली लौट जाएंगे. 

संस्कृति मंत्री करेंगे प्रधानमंत्री का स्वागत 

बता दें कि दोपहर करीब 1:30 बजे रायपुर में स्थित स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत करेंगे. वहीं, पुलिस ने पार्किंग और रूट तय किया हुआ है. तय रूट को पदाधिकारियों और आयोजकों को भेज दिया गया है. ताकि पीएम मोदी के दौरे पर किसी भी प्रकार की कोई रूकावट न आए. 

calender
30 September 2023, 08:15 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो