Chattisgarh Election 2023:  हमारा ळक्ष्य छत्तीसगढ़ से भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़कर- बोले जेपी नड्डा

Chattisgarh Election 2023: छत्तीसगढ में अब विधानसभा चुनाव तो एक भी दिन दूर नहीं है, आने वाले दिन यानी मगंलवार 7 नंवबर को राज्य में मतदान होने वाला है. इस दौरान छत्तीसढ़ के रायगढ़ में आयोजित जनसभा को...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Chattisgarh Election 2023: छत्तीसगढ में अब विधानसभा चुनाव तो एक भी दिन दूर नहीं है, आने वाले दिन यानी मगंलवार 7 नंवबर को राज्य में मतदान होने वाला है. इस दौरान छत्तीसढ़ के रायगढ़ में आयोजित जनसभा को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संबोधित किया है.

इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि, हमारा लक्ष्य छत्तीसगढ़ से भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़कर यहां साफ सुथरी सरकार लाना है. कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. जहां कांग्रेस होगी वहां भ्रष्टाचार होगा, अनाचार होगा, अत्याचार होगा और विकास की जगह विनाश होगा.बघेल की 5 वर्ष की सरकार झूठ, लूट, छलावे, धोखे और भोली-भाली जनता को गुमराह करने वाली है. 

इसलिए इसको हटाना है और भाजपा की सरकार यहां बनानी है.जब दिल्ली में कांग्रेस की सरकार थी, तो इन्होंने पनडुब्बी घोटाला, हेलिकॉप्टर घोटाला और कोयला घोटाला किया था. मतलब न नभ छोड़ा, न जल छोड़ा और न पाताल छोड़ा. इन्होंने तीनों लोक में भ्रष्टाचार किया. 

जेपी नड्डा ने कहा कि, "भूपेश बघेल ने गंगाजल हाथ में लेकर यहां शराबबंदी का वादा किया था. लेकिन बंद करना तो दूर, इन्होंने तो 2,161 करोड़ का शराब घोटाला ही कर डाला. आज सबसे सस्ती और सबसे अच्छी दवाएं भारत बना रहा है. इस्पात उत्पादन के क्षेत्र में हम विश्व में दूसरे स्थान पर हैं. ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में भी भारत तीसरा सबसे बड़े बाजार बन गया है. 

उन्होंने आगे कहा कि, भाजपा सरकार बनने पर हम यहां पब्लिक सर्विस कमीशन को पारदर्शी बनाएंगे और जिन्होंने भ्रष्टाचार किया है उन्हें जेल में डालेंगे. 1 लाख नौजवानों को सरकारी नौकरी देने का काम करेंगे. भूमिहीन किसानों को हर वर्ष 10 हजार रुपये देने की व्यवस्था हम करेंगे. 

 

calender
06 November 2023, 04:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो