CM Bhupesh Baghel: महादेव बेटिंग ऐप मामले पर BJP के बयान पर भूपेश बघेल ने किया पलटवार- बोले- "यह शर्मनाक है"

CM Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से ठीक पहले महादेव बेटिंग ऐप मामले से जुड़े एक शख्स की ओर से राज्य के मुख्यमंत्री को लेकर रुपये देने के दावे पर...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

CM Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से ठीक पहले महादेव बेटिंग ऐप मामले से जुड़े एक शख्स की ओर से राज्य के मुख्यमंत्री को लेकर रुपये देने के दावे पर भाजपा हमलावर है. जिससे राज्य की राजनीति पूरी बवाल मच गया है. 

इस बीच भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी ने रविवार को दिल्ली में भाजपा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा है. सुधांधु त्रिवेदी ने सीएम बघेल को लेकर तंज कसा का कि करप्शन हैज मैनी फादर्स.

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ ईडी के आरोप पर बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि, "मुझे लगता है कि अब भूपेश बघेल और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को स्पष्ट करना होगा कि यह पैसा कहां से आया. मैं यह सवाल नैतिक और राजनीतिक आधार पर पूछ रहा हूं." इसके राजनीतिक और नैतिक पहलू पर जवाब देना उनका दायित्व है."

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि, "यह शर्मनाक है. वे (बीजेपी) महादेव (ऐप) को बंद करने और उसके प्रबंधकों को गिरफ्तार करने में असमर्थ हैं. इसका मतलब है कि उनके बीच लेनदेन हुआ है."

उन्होंने आगे कहा कि, "गिरफ्तार करना और बंद करना भारत सरकार की जिम्मेदारी है." (ऐप) लेकिन वे ऐसा नहीं कर रहे हैं. इसका मतलब है कि वे एक साथ काम कर रहे हैं...छत्तीसगढ़ पुलिस ने इस मामले में 450 लोगों को गिरफ्तार किया है...उनके (भाजपा) पास करने के लिए कुछ नहीं है, जनता को उन पर भरोसा नहीं है. "
 

calender
05 November 2023, 08:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो