Chhattisgarh Accident: छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, कार को ट्रक ने मारी टक्कर, दूल्हा-दुल्हन समेत 5 लोगों की मौत

Chhattisgarh Accident: छत्तीसगढ़ में एक दर्दनाक सड़क हादसे में लोगों ने अपनी जानें गंवा दी शादी से लौट रही कार को ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे दूल्हा-दुल्हन समेत 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • कार और ट्रक की टक्कर से 5 लोगों की मौत.
  • शनिवार को शादी और रविवार को हुई मौत .

Chhattisgarh Accident: छत्तीसगढ़ के जांजगीर–चांपा जिले से एक मामला सामने आ रहा है जहां पर शादी से लौट रहे 5 लोगों का मौत हो गई. घर लौटते समय कार और ट्रक में जोरदार टक्कर से 5 लोगों की जान चली गई जिसमें दूल्हा और दुल्हन शामिल हैं यह शादी से रविवार सुबह आ रही है उसी दौरान तेज रफ्तार में ट्रक ने कार में सामने से टक्कर मार दी जिससे 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई.

112 नंबर पर की सूचना

पुलिस ने बताया है कि कार रामगढ़ से अकलतरा की ओर जा रही है उसी दौरान यह घटना हुई. जहां 5 लोग मौत के शिकार हो गए.यह घटना मुलमुला थाना के पकरिया जंगल की है. स्थानीय लोगों ने दुर्घटना की सूचना इमरजेंसी सर्विस डायल 112 नवंबर पर सूचना दी साथ ही पुलिस को इस मामले की सभी जानकारी दी गई.

कार के उड़े परखच्चे

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बीच रास्ते में पांचों की मौत हो गई हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा, जानकारी के मुताबिक मृतक शादी में शामिल होकर बलौदा लौट रहे थे. ट्रक ड्राइवर गांड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया. पुलिस छानबीन में छुटी है.

शनिवार को शादी और रविवार को हुई मौत 

परिजनों को सूचना मिलते ही खुशी के माहौल में मातम छा गया. जहां कल तक शहनाइयों की गूंज, रिश्तेदारों –नातेदारों की चहल –पहल थी. वहां कुछ घंटों में ही सन्नाटा पसर गया. बलौदा निवासी शुभम सोनी और शिवरीनारायण की रहने वाली नेहा शनिवार रात ही परिणय सूत्र बंधे थे. शुभम रविवार सुबह दुल्हन की विदाई कराकर कार से अपने घर लौट रहा था. गांड़ी में लड़के के घर वाले और लड़की के घर वाले सभी मौजूद थे.

calender
10 December 2023, 01:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो