Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की हार के बाद टीएस सिंह देव ने बताई वजह? वर्ल्ड कप मैच से की तुलना

Chhattisgarh News: तीन राज्यों में कांग्रेस को मिली हार एक चर्चा का विषय बना हुआ है. छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद कांग्रेस में इसको लेकर मंथन चल रहा है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Chhattisgarh News: तीन राज्यों में कांग्रेस को मिली हार एक चर्चा का विषय बना हुआ है. छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद कांग्रेस में इसको लेकर मंथन चल रहा है. वहीं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री टीएस सिंह देव से जब सवाल पूछा गया कि इस हार के जिम्मेदार कौन है? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि यह हर व्यक्ति की जिम्मेदारी है. बूथ से लेकर राज्य स्तर पर हर को ई जिम्मेदार है.

टीएस सिंहदेव ने कहा कि, इस पर सभी जिम्मेदार है. आप दूसरे के ऊपर नहीं डाल सकते, यदि मुझे जिम्मेदार ठहराना जाना है तो मुझे पहला और एकमात्र व्यक्ति होना चाहिए जिसे अंबिकापुर के लिए जिम्मेदार जाना चाहिए. बतौर डिप्टी सीएम मुझे राज्य के अन्य हिस्सों के लिए भी जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए.''

आगे उन्होंने कहा कि यह प्रत्येक व्यक्ति से साथ शुरू और खत्म होता है. इसे किसी और के सिर पर नहीं थोपा जा सकता. बूथ स्तर से लेकर राज्य स्तर तक हर कोई जिम्मेदार है. और इसे हमे हमे स्वीकार करना चाहिए. 

वहीं हार के कारणों के बारे उन्होंने कहा कि बिना ज्यादा विस्तार करते हुए डारेक्ट यह देख सकते हैं कि कांग्रेस और भाजपा के बीच वोट शेयर में बढ़ोतरी हुई है. संयुक्त वोट में लगभग 10 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है वोट में हुई बढ़ोत्तरी भाजपा के खाते में चली गई है. 
 

 

calender
06 December 2023, 10:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो