CG Election 2023: पीएम मोदी का आज कांकेर दौरा, बीजेपी के स्टार प्रचारक भी जाएंगे छत्तीसगढ़

CG Election 2023: छत्तीसगढ़ विधानसभा के पहले चरण के मतदान को बीजेपी पूरी तैयारी कर ली है. आने वाले कई दिनों में बीजेपी के स्टार प्रचारक छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

CG Election 2023: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव 2023 के लिए पहले चरण का मतदान 7 नवंबर को होने वाला है. बीजेपी ने अब पहले चरण के मतदान के लिए माहौल बनाने में अपनी पूरी ताकत लगा दी है. यही वजह है कि बीजेपी के स्टार प्रचारक पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम तय हो गए हैं.

बस्तर में पहले चरण का चुनाव होना है. राज्य में अपनी सरकार बनाने के लिए राजनीतिक पार्टियां एड़ी-चोटी का जोर लगा रही हैं. केंद्रीय नेता भी लगातार बस्तर पहुंच रहे हैं. 2 से 5 नवंबर के बीच प्रधानमंत्री मोदी, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी बस्तर दौरे पर रहेंगे.

आज बस्तर के कांकेर जाएंगे पीएम

पीएम मोदी आज 2 नवंबर को कांकेर में रहेंगे, जहां वह एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. वहीं, 30 अक्टूबर को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के दौरे के बाद अब प्रधानमंत्री मोदी दुर्ग पहुंचेंगे. पार्टी ने यहां तैयारियों के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी है. पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर पीएम मोदी रोड शो और चुनावी सभाएं भी करेंगे.

4 और 5 नवंबर को योगी की बैठक

योगी आदित्यनाथ 4 और 5 नवंबर को छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे. योगी आदित्यनाथ कई विधानसभाओं में चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे. बीजेपी सूत्रों के मुताबिक, योगी आदित्यनाथ एक रोड शो भी करेंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ सुबह 10.30 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. सुबह 11.10 बजे अंतागढ़ पहुंचेंगे. अंतागढ़ में आमसभा को संबोधित करेंगे. 12.10 बजे अंतागढ़ से प्रस्थान कर डोंगरगांव जायेंगे.

इसके अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का दौरा 4 नवंबर को प्रस्तावित है. शाह रायगढ़ इलाकों में चुनाव प्रचार को धार देंगे. इसके बाद वे पलारी और आरंग में आमसभा को संबोधित करेंगे. एक रोड शो भी करेंगे. 

वहीं, चुनाव प्रचार के बीच राहुल गांधी एक बार फिर छत्तीसगढ़ जाएंगे. आपको बता दें कि इस बार राहुल गांधी 4 नवंबर को जगदलपुर जाएंगे और यहां आमसभा को संबोधित करेंगे.

calender
02 November 2023, 06:11 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो