Rajasthan: 'एक चुनी हुई सरकार को गिराना पाप है, जनता इसका बदला लेगी', मतदान से पहले अशोक गहलोत का बयान

Rajasthan Assembly Election: राजस्थान में कल शनिवार, (25 नवंबर) को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है. इससे पहले राज्य में सभी राजनीतिक दलों द्वारा चलाया जा रहा चुनावी अभियान भी थम चुका है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में कल शनिवार, 25 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है. इससे पहले राज्य में सभी राजनीतिक दलों द्वारा चलाया जा रहा चुनावी अभियान भी थम चुका है. अब कुछ घंटों के बाद ही पूरे प्रदेश के अलग-अलग मतदान केंद्रों पर मतदान की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी. इससे पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने मीडिया से बात की. इस दौरान सीएम गहलोत ने राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी पर निशाना साधा.

मीडिया से बातचीत के दौरान बिना नाम लिए बीजेपी पर निशाना साधते हुए अशोक गहतोत ने कहा कि "वे (भाजपा) हमारी सरकार गिराने की कोशिश कर रहे थे. एक चुनी हुई सरकार को गिराना पाप है, जनता इसका बदला लेगी. कांग्रेस के पक्ष में अंडरकरंट है."

'चुनी हुई सरकार गिराने की कोशिश कर रही थी बीजेपी'

राजस्थान में होने वाले मतदान को लेकर बात करते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि इस बार कांग्रेस की सरकार रिपीट करने के लिए आम जनता ने मन बना लिया है.  जो हमने इतने अच्छे कानून पास किए, इतनी अच्छी स्कीम लाई, इतनी अच्छी गारंटी दी. वहीं बीजेपी पर हमलावर होते हुए गहलोत ने कहा कि जो षण्यंत्र उन्होंने सरकार गिराने के लिए की, लेकिन उसमें वो कामयाब नहीं हो पाए. वो गुस्सा लोगों के दिमाग के अंदर है. हमारी चुनी हुई सरकार को गिरा रहे थे ये लोग. 

बीजेपी से बदला लेंगे लोग- अशोक गहलोत

मध्य प्रदेश, महाराष्ट्रा और कर्नाटका का जिक्र करते हुए अशोक गहलोत ने कहा कि खरीद फरोख्त कर के इन राज्यों में चुनी हुई सरकार को भाजपा ने गिराने का काम किया. जिसको लेकर लोग भाजपा को पसंद नहीं कर रहे हैं. जिसका बदला लोग कल यानी की 25 नवंबर को होने वाले मतदान के दौरान लेंगें.

calender
24 November 2023, 06:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो