CM ममता बनर्जी के सिर में लगी चोट, कोहरे की वजह से कार का हुआ एक्सीडेंट

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बुधवार को कोलकाता जाते समय कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से सिर में मामूली चोट लगी.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Car Accident Of Bengal CM: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बुधवार को कोलकाता जाते समय कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से सिर में मामूली चोट लगी. यह हादसा उस समय हुआ जब वह बर्धमान से एक मीटिंग से लौट रही थीं. हादसे के दौरान कार अचानक ब्रेक लगाने से ममता के माथे में चोट लग गई.

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, सीएम की कार जब चल रही थी तो उसी दौरान रास्ते में एक ऊंची जगह आ गई. इसके चलते ड्राइवर को तेजी से ब्रेक लगाना पड़ा. अचानक ब्रेक लगने से कार में बैठे लोग असंतुलित हो गए, जिसके चलते ममता के माथे पर चोट लग गई.

स्थानीय पुलिस ने बताया कि वह एक प्रशासनिक बैठक को संबोधित करने के लिए हेलीकॉप्टर से पूर्वी बर्दवान गयी थीं. खराब मौसम के कारण वह हेलीकॉप्टर से कोलकाता नहीं लौटीं.

पुलिस ने एचटी को बताया, "कार्यस्थल से निकलने के कुछ ही देर बाद एक कार काफिले में घुस गई और उसके ड्राइवर को अचानक ब्रेक लगाना पड़ा. चूंकि वह हमेशा आगे की सीट पर बैठती है." उन्होंने कहा, "उसे आगे की ओर उछाला गया और उसका सिर विंडशील्ड से टकराया." हालांकि चोट गंभीर नहीं थी.

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी चिकित्सा के लिए भी नहीं रुकीं और कोलकाता के लिए रवाना हो गईं. पश्चिम बंगाल की राजधानी पहुंचने के बाद वह डॉक्टरों से मिलेंगी.

calender
24 January 2024, 03:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो