महिला सुरक्षा को लेकर कांग्रेस ने CM शिवराज पर किया हमला, कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमल नाथ का कहना है, ''राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब है. मध्य प्रदेश महिलाओं पर अत्याचार के लिए बदनाम है, महिलाओं के खिलाफ शोषण में यह नंबर वन है और इसका श्रेय सीएम शिवराज को जाता है.'

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

MP News: मध्य प्रदेश में इस साल विधानसभा का चुनाव होने वाला है. इसको लेकर सियासत में बवाल मचा हुआ है, कांग्रेस और भाजपा के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरु हो चुका है. राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा है. इस आरोप में उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था एकदम चौपट है. 

बीते दिन मध्य प्रदेश के मैहर के एक गांव में निर्भया कांड जैसी वारदात का मामला सामने आया था, जिस पर कांग्रेस सरकार ने BJP पर तीखा प्रहार किया था. उसी को लेकर आज भी कांग्रेस नेता कमलनाथ ने एक बार फिर BJP सरकार को घेरा है.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ का कहना है कि, ''राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब है. मध्य प्रदेश महिलाओं पर अत्याचार के लिए बदनाम है, महिलाओं के खिलाफ शोषण में यह नंबर वन है और इसका श्रेय सीएम शिवराज को जाता है.'' भाजपा को जो दावा करना है करे, लेकिन राज्य की जनता तय करेगी कि किसे कितनी सीटें मिलेंगी.

मीडिया द्वारा पूछा गया है कि मैहर और उज्जैन में नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म पर क्या कहना है तो उन्होंने कहा कि यह दुख की बात है. साथ ही उन्होंने कहा था कि ये केवल 10 प्रतिशत ही बात सामने आई है. महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के लिए मध्यप्रदेश नंबर 1 पर है और यह सब सीएम शिवराज की देन है.

calender
30 July 2023, 11:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो