Danish Ali-Ramesh Bidhuri Issue: विशेषाधिकार के पास पहुंचा दानिश अली और रमेश बिधूड़ी विवाद, ओम बिरला ने दिया आदेश

Danish Ali-Ramesh Bidhuri Issue: लोकसभा में चर्चा के दौरान बीते 21 सितंबर को रमेश बिधूड़ी ने बसपा सांसद दानिश अली के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग किया था.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Danish Ali-Ramesh Bidhuri Issue: लोकसभा में चर्चा के दौरान बीते 21 सितंबर को रमेश बिधूड़ी ने बसपा सांसद दानिश अली के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग किया था. इस बात की आलोचना हर तरफ हो रही है. इस बीच लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने सांसद दानिश अली और भाजपा नेता रमेश बिधूड़ी के मुद्दे पर सांसदों की शिकायतों को विशेषाधिकार समिति के पास भेज दिया है. इस बात की जानकारी गुरुवार 28 सितंबर को दी गई है. 

भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी के आपत्तिजनक बयान के हर तरह इस उनका विरोध किया गया, साथ ही इंडिया गठबंधन की सभी पार्टी के नेता ने भी इसका विरोध किया तो कांग्रेस नेता राहुल गांधी इनसे मुलाकात भी की थी और बोले थे ये नफरत फैलाते है और हम मोहब्बत. और साथ ही सभी पार्टियों ने भी एकजुटता दिखाई थी.

साथ ही बता दें कि बिधूड़ी के विवादित टिप्पणी को लेकर लोकसभा स्पीकर को पत्र भी लिखा था और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की थी. इन सांसदों ने मामले को विशेषाधिकार समिति के पास भेजने की मांग उठाई.

 

calender
28 September 2023, 06:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो