Delhi News: दिल्ली से फिर सामने आई दबंगई और खौफ की तस्वीरें, सरेराह चाकू से गोदकर युवक की हत्या  

एक हत्यारे ने 21 साल के युवक को मौत के घाट उतार दिया. जिस व्यक्ति की हत्या हुई है उसका नाम यूसुफ अली बताया जा रहा है

Akshay Singh
Akshay Singh

Delhi News: भारत का दिल कही जाने वाली दिल्ली आए दिन दबंगई की तस्वीरों से सिहर उठती है. इसी प्रकार का एक और मामला देखने को मिला जिसमें एक हत्यारे ने चाकू से गोदकर युवक की हत्या कर दी. मामला बुधवार का है जब एक हत्यारे ने 21 साल के युवक को मौत के घाट उतार दिया. जिस व्यक्ति की हत्या हुई है उसका नाम यूसुफ अली बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स में इस घटना को दिल्ली के तिगरी इलाके का बताया जा रहा है. इस घटना की जानकारी वायरल वीडियो से मिली. हालांकि वायल वीडियो की पुष्टि फिलहाल नहीं हुई है. 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि हत्यारा दुकान के सामने युवक पर अटैक कर देता है. जिसके बाद एक साथ वह कई प्रहार करता है और पूरी सड़क खून से लाल हो जाती है. आरोपी के प्रहार से यूसुफ जमीन पर गिर जाता है लेकिन आरोपी के सर पर चढ़ा खून अभी तक नहीं उतरता है. 

कुछ लोग उस आरोपी को रोकने का प्रयास करते हैं और लाठी से मारकर उसका चाकू नीचे गिरा देते हैं. इसके बाद लोग लाठी-डंडों से उसकी पिटाई करने लगते हैं. थोड़ी ही देर बाद यूसुफ के साथ-साथ हत्यारा भी अचेत होकर गिर पड़ता है. 1 मिनट 48 सेकेंड के वायरल वीडियो में घटना को देखा जा सकता है. 

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि तिगरी पुलिस स्टेशन में बुधवार सुबह इस बात की सूचना दी गई. पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी के मुताबिक संगम विहार निवासी यूसुफ अली को बत्रा अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया. 

यूसुफ के पिता साहिद अली ने कहा कि उनके बेटे को लगभग तीन-चार दिन पहले शाहरुख नाम के व्यक्ति ने धमकी दी थी. मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि उनके पिता ने बताया कि ये धमकी पैसों के लेन-देन को लेकर दी गई थी. 

बताया जा रहा है कि शाहरुख ने यूसुफ को 3000 रुपए उधार दिए थे. उसी को वापस लेने को लेकर ये पूरा मामला हुआ जिसमें शाहरुख ने यूसुफ को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया.  

calender
02 August 2023, 08:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो