Adah Sharma: द केरल स्टोरी की एक्ट्रेस अदा शर्मा अस्पताल में भर्ती, जानिए क्या है कारण

बुधवार को मीडिया रिपोर्टर के मुताबिक खबर सामने आई है कि उनको फूड एलर्जी और डायरिया के कारण अस्पताल ले जाया गया है. एक्ट्रेस को लेकर उनके एक करीबी ने मीडिया को उनकी सेहत के विषय की सूचना दी है. 

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • द केरल स्टोरी की एक्ट्रेस अदा शर्मा अस्पताल में भर्ती

Adah Sharma: कम बजट की सुपरहिट फिल्म 'द केरल स्टोरी' की अभिनेत्री अदा शर्मा (Adah Sharma admitted to hospital) की तबियत अचानक खराब हो गई है. बुधवार को मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक खबर सामने आई है कि उनको फूड एलर्जी और डायरिया के कारण अस्पताल ले जाया गया है. एक्ट्रेस को लेकर उनके एक करीबी ने मीडिया को उनकी सेहत के विषय की सूचना दी है. 

रिपोर्ट के मुताबिक, "वह आज सुबह गंभीर तनाव पित्ती और दस्त से पीड़ित हो गई. फिलहाल, वह निगरानी में है." कमांडो में अदा भावना रेड्डी की भूमिका दोहराती नजर आएंगी. 

11 अगस्त को रिलीज होने वाली सीरीज के बारे में बात करते हुए अदा ने कहा, "मैंने कमांडो 2 और 3 में भावना रेड्डी का किरदार निभाया है. दुनिया में जहां भी कमांडो बनेगा भावना रेड्डी वहां मौजूद रहेंगी, भले ही यह कुछ सेकंड के लिए ही क्यों न हो. इसमें प्रेम और अदा के अलावा अमित सियाल, तिग्मांशु धूलिया, श्रेया चौधरी और मानिनी चड्ढा भी हैं।

अदा शर्मा को आखिरी बार सुदीप्तो सेन की द केरल स्टोरी में देखा गया था. 40 करोड़ रुपए के कम बजट पर बनी, द केरल स्टोरी ने घरेलू और विदेशी कलेक्शन में ₹300 करोड़ से अधिक की कमाई की और हाल ही में सिनेमाघरों में 50 दिन पूरे किए.

calender
02 August 2023, 07:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो