Nitin Desai: आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने किया सुसाइड, संजय लीला भंसाली समेत कई डायरेक्टर के साथ किया काम

Nitin Desai Death: मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई का निधन हो गया है. वे मुंबई स्थित एक स्टूडियों में मृत मिले है. उन्होंने संजय लीला भंसाली और आशुतोष ग्वारिकर सहित कई डायरेक्टर के साथ काम किया.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Art director Nitin Desai Death: बॉलीवुड और मराठी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने बुधवार को आत्महत्या कर ली है. उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. जानकारी के मुताबिक, आज सुबह करीब चार बजे देसाई ने सुसाइड किया. मुंबई के एनडी स्टूडियो में 58 वर्षीय आर्ट डायरेक्टर का शव फांसी के फंदे से लटका मिला. बता दें कि नितिन देसाई ने संजय लीला भंसाली और आशुतोष ग्वारिकर सहित कई डायरेक्टर के साथ काम किया है. 

स्टूडियो में लटका मिला शव 

न्यूज एजेंसी एएनआई ने बताया कि रायगढ़ के एसपी ने कहा, आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई का शव करजत में स्टूडियो में लटका मिला था. सेट पर काम करने वाले वर्कर ने हमें उनके निधन की जानकारी दी थी. जब पुलिस की टीम स्टूडियो में पहुंची तो, हमें उनका शरीर लटका हुआ मिला. हम इस मामले की सभी पहलुओं से जांच कर रहे है. वहीं महाराष्ट्र के विधायक महेश बाल्दी ने महेश बाल्दी ने बताया कि नितिन देसाई काफी समय से आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे.

बता दें कि नितिन देसाई ने हिंदी सिनेमा के कई जाने माने डायरेक्टर की फिल्मों में सेट डिजाइन किए है. उन्होंने लगान, जोधा अकबर जैसी कई फिल्मों के सेट डिजाइन किए है. साथ ही कई बड़े डायरेक्टर से साथ काम किया है.

calender
02 August 2023, 11:52 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो