Delhi Fire: दिल्ली के अलीपुर में एक पेंट फैक्ट्री लगा भीषण आग, हादसे में अब तक 7 लोगों की मौत

Delhi Fire: अग्निशमन अधिकारियों ने बताय कि दिल्ली के अलीपुर में एक फैक्ट्री में भीषण आग से 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Delhi Fire: राजधानी दिल्ली बड़ा हादसा हुआ. अलीपुर की पेंट फैक्ट्री में आग लग गई थी. जिसमें झुलसने से सात लोगों की मौत हो गई है. पुलिस ने गुरुवार को कहा कि अलीपुर के मुख्य दयाल बाजार में आग लगने से कम से कम 07 लोगों की मौत हो गई. अग्निशमन अधिकारियों ने कहा, "कम से कम 22 दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझा दी गई."

दिल्ली फायर सर्विस (DFS) के अधिकारियों के मुताबिक, "अलीपुर के दयाल मार्केट में लगी आग में सात लोगों की मौत हो गई." फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, कारखाने में विस्फोट के बाद आग लगी. घटना गुरुवार (15 फरवरी) शाम 05:30 बजे की है.

शुरुआत में कम से कम 06 दमकल गाड़ियों को काम पर लगाया गया लेकिन आग जल्द ही पूरी इमारत में फैल गई. बाद में और दमकल गाड़ियों को बुलाया गया.

जानकारी के लिए बता दें कि बीते एक माह में दिल्ली में कई बड़े हादसे हो चुके है. 10 फरवरी को के गांधी नगर के फर्नीचर मार्केट में भीषण आग लग गई, 11 फरवरी को अलीपुर के जूता फैक्ट्री में आग लग गई थी, 29 जनवरी की देर रात वजीराबाद में पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में भीषण आग लग गई थी, 27 जनवरी को शाहदरा इलाके में आग लगने से 04 लोगों की मौत हो गई थी और 20 जनवरी को दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में घर में आग लगने से चार महिलाओं सहित 06 लोगों की मौत हो गई थी.

calender
15 February 2024, 11:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो