आम आदमी पार्टी के कैंपेन सॉन्ग पर लगी रोक, चुनाव आयोग ने कसा शिकंजा

Election Commission: चुनाव आयोग की तरफ से एक बार फिर आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका दे दिया गया है. जिसके बाद दिल्ली में मंत्री आतिशी ने अपना पक्ष रखा है.

JBT Desk
JBT Desk

Election Commission: आम आदमी पार्टी (आप) को चुनाव आयोग ने बड़ा झटका दे दिया है. दरअसल जानकारी मिल रही है कि चुनाव आयोग ने पार्टी के कैंपेन सॉन्ग पर आज यानी रविवार को रोक लगा दी है. इस बात को लेकर दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने केंद्र सरकार को घेरा है. उनका कहना है कि चुनाव आयोग को बीजेपी के तरफ से किए जा रहे आचार संहिता का उल्लंघन नहीं दिखता है. मगर आम आदमी पार्टी अगर सांस भी ले तो उन्हें नोटिस भेज दिया जाता है. 

मंत्री आतिशी ने लगाया बीजेपी पर आरोप

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी का कहना हैं कि "भाजपा के नेता आचार संहिता के बावजूद कई तरह के काम करती है तो चुनाव आयोग को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होती है. मगर आम आदमी पार्टी (आप) ने जब गाने में लिख दिया तो उन्हें दिक्कत होने लग गई. उनका कहना है कि बीजेपी में जाने पर जब लोगों के केस बंद हो जाते हैं तो हमने थीम सॉन्ग में जेल का जवाब वोट से देने की बात लिख दी तो चुनाव आयोग को परेशानी हो गई. जबकि इस गाने में कहीं भी बीजेपी का जिक्र नहीं किया गया है. इसके बावजूद भी चुनाव आयोग ने खुद मान लिया कि बीजेपी और प्रधानमंत्री तानाशाही कर रहे हैं."

बीजेपी दिखा रही अपनी तानाशाही

आतिशी ने बताया कि आज एक बार फिर से बीजेपी ने अपनी तानाशाही का सबूत देश के सामने रख दिया है. बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी जी को सीएम अरविंद केजरीवाल से डर लगने लगा है. जिसका सबूत देश के सामने मौजूद है. इससे पहले अरविंद केजरीवाल को लोकसभा चुनाव 2024 में प्रचार से रोकने के लिए एक फर्जी केस में पकड़कर जेल में डाल दिया जाता है. आगे उनका कहना है कि एक तानाशाह का ये लक्षण होता है विपक्ष को प्रचार करने से रोकना. आज भी यही हुआ कि बीजेपी ने एक और हथियार चुनाव आयोग को दे दिया है. जिसके बाद आम आदमी पार्टी (आप) के कैंपेन सॉन्ग पर उन्होंने रोक लगा दी है.

calender
28 April 2024, 02:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो