Delhi Crime News: दिल्ली में अमेजन के सीनियर मैनेजर की हत्या, बदमाशों ने ताबड़तोड़ चलाई गोलियां

Delhi Crime News: दिल्ली के भजनपुरा में अज्ञात बदमाशों ने अमेजन कंपनी के सीनियर मैनेजर का कत्ल कर दिया. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • अमेजन कंपनी के सीनियर मैनेजर हरप्रीत गिल की गोली मारकर हत्या
  • मंगलवार की रात करीब साढ़े 11 बजे का है मामला

Delhi Crime News: दिल्ली में एक बार फिर हत्या की वारदात सामने आई है. दिल्ली के भजनपुरा में कुछ बदमाशों ने अमेजन कंपनी के सीनियर मैनेजर हरप्रीत गिल की हत्या कर दी. बदमाशों ने जब हमला किया उस वक्त हरप्रीत गिल अपने दोस्त के साथ बाइक पर थे. इसी दौरान अचानक से आए बदमाशों ने उन पर गोलियां चलाई, जिसमें हरप्रीत की मौत हो गई. सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है. 

बीती रात दिल्ली के भजनपुरा में एक मर्डर हुआ, मर्डर करने वाले स्कूटी पर सवार होकर आए थे. मामला मंगलवार की रात करीब साढ़े 11 बजे का है. जानकारी के मुताबिक, हमले के समय पर सीनियर मैनेजर हरप्रीत गिल अपने दोस्त के साथ बाइक पर जा रहे थे, उनकी बाइक को स्कूटी सवार बदमाशों ने ओवरटेक किया और दोनों पर गोलियां चला दी. हमले में अरप्रीत गिल की मौत हो गई साथ ही दोस्त को को भी गोली लगने से वो गंभीर रूप से ज़ख्मी हो गया.

अज्ञात बदमाशों के ख़िलाफ़ केस दर्ज 

हत्या की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया. पुलिस ने बताया कि मरने वाला शख्स हरप्रीत गिल (36) अमेजन कंपनी में सीनियर मैनेजर थे. हरप्रीत गिल भजपुरा के गली नंबर आठ में ही रहते थे.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

हमले के वक्त इलाकें में चींख पुकार मच गई. पुलिस ने बताया कि वहीं पर मौजूद किसी शख्स ने पुलिस कंट्रोल रूम में इस वारदात की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि अबी तक हत्या की वजह का नहीं पता चल पाया है. मामला किसी पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है. 

पुलिस आगे की कारर्वाई कर रही है, इसके लिए आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं. 

calender
30 August 2023, 11:49 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो