मेरे PA के घर आज ED के 23 अफसरों ने 16 घंटे रेड की, लेकिन कुछ नहीं मिला- अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, मेरे PA के घर आज 16 घंटे ED के 23 अफसरों ने छापा मारा, लेकिन कुछ नहीं मिला. इसके पहले ईडी ने मनीष सिसोदिया, सत्येन्द्र जैन और संजय सिंह के घर पर छापा मारा और कुछ नहीं मिला.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के PA के घर पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अधिकारियों ने 16 घंटे तक छापा मारा. ईडी की छापेमारी पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, "आज मेरे पीए के घर पर 23 ईडी अधिकारियों ने 16 घंटे तक छापा मारा. पूरी जांच के बाद उन्हें कुछ नहीं मिला. उन्होंने मनीष सिसोदिया, सत्येन्द्र जैन और संजय सिंह के घर पर छापा मारा और कुछ नहीं मिला. इससे यह स्पष्ट है कि ये सभी छापे और गिरफ्तारियां केवल आम आदमी पार्टी को कुचलना चाहती है.''

सीएम केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, मेरे PA के घर आज 16 घंटे ED के 23 अफसरों ने रेड की. गहन छानबीन के बाद उन्हें कुछ नहीं मिला. एक पैसा नहीं मिला, कोई ज्वैलरी नहीं या किसी प्रकार की कोई संपत्ति नहीं, कोई काग़ज़ नहीं मिले. इन्होंने मनीष सिसोदिया के यहाँ रेड की, वहाँ कुछ नहीं मिला. इन्होंने सत्येन्द्र जैन के यहाँ रेड की, वहाँ कुछ नहीं मिला. इन्होंने संजय सिंह के यहाँ रेड की, वहाँ कुछ नहीं मिला.

Image

क्या ED किसी के भी घर में ऐसे ही बिना किसी कारण घुस सकती है? क्या ये सरासर गुंडागर्दी नहीं है? इस से साफ है कि ये सभी रेड और गिरफ्तारियां केवल राजनीतिक द्वेष के तहत की जा रही हैं, हमें परेशान करने के लिए, आम आदमी पार्टी को कुचलने के लिए दो साल हो गये जांच कर रही है, एक नया पैसा या कोई सबूत नहीं मिला.

ये देश कानून और संविधान से चलता है. भारत देश किसी की बपौती नहीं है. ये देश 140 करोड़ लोगों का है. इस किस्म की गुंडागर्दी लोग कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे.

calender
06 February 2024, 10:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो