Parliament Security Breach: संसद में सुरक्षा चूक मामले में बीजेपी ने लगाये TMC पर गंभीर आरोप

Parliament Security Breach: संसद की सुरक्षा में चूक के बाद अब भारतीय जनता पार्टी ने टीएमसी पर आरोप लगाया है और कहा है कि इस मामले का आरोपी ललित झा टीएमसी से जुड़ा हुआ है. उन्होंने कहा है कि ललित झा टीएमसी के युवा विंग के पदाधिकारी हैं.

Sangita Jha
Sangita Jha

हाइलाइट

  • सुवेंदु अधिकारी ने तृणमूल कांग्रेस पर लगाया आरोप
  • बीजेपी अपने विधायक को बचाने के लिए ध्यान भटका रही: TMC

Parliament Security Breach: बंगाल में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने शनिवार को तृणमूल कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए. सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि संसद सुरक्षा सेंधमारी मामले का कथित सरगना ललित झा तृणमूल कांग्रेस की युवा शाखा से है. हालांकि, राज्य में सत्तारूढ़ टीएमसी ने आरोपों को खारिज कर दिया है. नंदीग्राम से बीजेपी विधायक सुवेंदु अधिकारी ने बागडोगरा एयरपोर्ट पर यह बात कही.

ललित झा TMC युवा शाखा का पदाधिकारी: सुवेंदु

सुवेंदु अधिकारी ने कहा, ''ललित झा तृणमूल कांग्रेस की युवा शाखा के पदाधिकारी हैं. उन्होंने दावा किया कि झा की कई टीएमसी नेताओं के साथ तस्वीरें सामने आई हैं। इसमें राज्य के विधायक, पार्षद और कई टीएमसी युवा नेता भी शामिल हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि ''झा तृणमूल कांग्रेस की युवा शाखा का जाना-माना चेहरा हैं.'' मूल रूप से बिहार के दरभंगा जिले के रहने वाले झा और उनका परिवार कई दशकों से कोलकाता में रह रहा है.

TMC प्रवक्ता ने आरोपों को किया ख़ारिज

सुवेंदु अधिकारी के आरोपों को खारिज करते हुए टीएमसी प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि झा कभी भी पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ पार्टी से नहीं जुड़े रहे हैं. घोष ने कहा, 'सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि बीजेपी सांसद ने संसद की सुरक्षा में सेंध लगाने वाले दो लोगों को पास क्यों दिया.' बीजेपी सांसद प्रताप सिम्हा ने दो लोगों को अगुटैंक पास जारी किए थे. टीएमसी प्रवक्ता ने कहा कि बीजेपी अपने सांसद से ध्यान भटकाने के लिए रणनीति अपना रही है. उन्होंने कहा, ''यह केंद्रीय गृह मंत्रालय की विफलता है.''

बीजेपी अपने विधायक को बचाने के लिए ध्यान भटका रही

बीजेपी सांसद प्रताप सिम्हा ने दो लोगों को अगुटैंक पास जारी किए थे. टीएमसी प्रवक्ता ने कहा कि बीजेपी अपने एमपी से ध्यान भटकाने के लिए रणनीति अपना रही है. उन्होंने कहा, ''यह केंद्रीय गृह मंत्रालय की विफलता है.वहीं, मजूमदार ने तस्वीरों का हवाला देते हुए जांच की मांग की थी. ''जिसमें झा रॉय और अन्य लोगों के साथ नजर आ रहे हैं. हालांकि, टीएमसी विधायक ने झा को जानने से इनकार किया और दावा किया कि भाजपा दूसरों पर दोष मढ़ने की कोशिश कर रही है।

calender
17 December 2023, 07:06 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो