राष्ट्रपति शासन लागू करने की साजिश रच रही BJP, आप नेता आतिशी ने दिया बड़ा बयान

दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी ने कहा "दिल्ली सरकार के अधिकारियों ने बैठक में शामिल होना बंद कर दिया है.सरकार को गिराने और राष्ट्रपति शासन लागू करने की साजिश चल रही है.

JBT Desk
JBT Desk

Atishi on Modi Government: दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी ने दिल्ली सरकार के अधिकारियों को लेकर एक बयान जारी किया है. जिसमें उनका कहना है कि "दिल्ली सरकार के अधिकारियों ने बैठक में शामिल होना बंद कर दिया है. सरकार को गिराने और राष्ट्रपति शासन लागू करने की साजिश चल रही है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा सीएम को झूठे आरोपों में जेल में रखा गया है.

12 अप्रैल को आतिशी ने प्रेस कांफ्रेंस के जिरए कहा है कि 20 साल पहले के केस में विभव कुमार पर कार्रवाई हुई. दिल्ली में अफसरों की ट्रांसफर और पोस्टिगं नहीं हो रही है. अरविंद केजरीवाल को झूठे आरोप में गिरफ़्तार किया गया है.  ईडी ने बिना किसी प्रमाण के सीएम अरविंद केजरीवाल को अरेस्ट किया है, क्योंकि बीजेपी को यह पता है कि वह कितना भी जोर लगा ले, अरविंद केजरीवाल को हरा नहीं सकते. 

राजनीतिक षडयंत्र रचा जा रहा

मंत्री आतिशी ये दावा किया है कि दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी को पसंद करती  है. वहीं केजरीवाल सरकार के खिलाफ राजनीतिक षडयंत्र रचा जा रहा है. बीजेपी की केंद्र सरकार दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की पूरी तैयारी में है. . पिछले कुछ दिनों से किसी सीनियर अधिकारी की पोस्टिंग दिल्ली में नहीं हो रही है. कई विभाग खाली हैं, जिन पर अधिकारी मौजूद नहीं हैं. 

गृह मंत्रालय को दिल्ली के LG भी बिना किसी वजह से चिट्ठी लिख रहे हैं कि सरकार काम नहीं कर रही. सीएम केजरीवाल के पर्सनल सचिव को बेवजह हटाया जा रहा है. इससे पता लगता है की दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लग सकता है. 
 

calender
12 April 2024, 10:25 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो