दिल्ली में भाई-बहन की घर में मिली लाश, पिता का शव रेलवे ट्रैक से हुआ बरामद

दिल्ली में पांडव नगर स्थित शशि गार्डन इलाके में भाई-बहन की लाश मिला है, जिसके बाद पिता की लाश भी रेलवे ट्रैक के पास से बरामद हुई है.

JBT Desk
JBT Desk

Delhi News: शनिवार दोपहर दिल्ली में पांडव नगर स्थित शशि गार्डन इलाके में एक घर के अंदर दो बच्चों का शव मिला. वहीं दूसरे कमरे में मां भी अचेत मिली थी. जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं पुलिस ने बच्चों के पिता के शव को रेलवे ट्रेक के पास बरामद किया है. मृतकों की पहचान श्यामजी चौरसिया (42), कार्तिक चौरसिया (15) और आस्था उर्फ गुन्नू (9) के तौर पर हुई. घायल महिला का नाम शन्नू चौरसिया (40) है उनकी हालत नाजुक है

घर में दो दिन से लगा था ताला

शनिवार दोपहर करीब 2 बजे  दिल्ली पुलिस ने बताया कि पांडव नगर थाने को शशि गार्डन निवासी श्यामजी (42) के लापता होने की सूचना मिली. उनके भाई ने इस बात की जानकारी दी कि शयामा जी का घर शुक्रवार यानि की 19 अप्रैल से बंद है, घर के बाहर ताला लगा हुआ है. पुलिस के अनुसार  घटना की सूचना पर क्राइम ब्रांच और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची. जहां ताला तोड़ कर पुलिस घर के अदंर गई . वहां एक कमरे में 15 साल का लड़का और 9 साल की लड़की की लाश मिली. वहीं दूसरे कमरे में महिला बेहोश मिली. 

पुलिस को आशंका

पुलिस को श्यामजी के फरार होने की शुरुआत में आशंका थी, लेकिन मामले की जांच के दौरान पता चला कि श्यामाजी का शव घर के पास रेलवे स्टेशन पर मिला. पुलिस को उनके छोटे भाई ने बताा कि वो शुक्रवार शाम को उनके घर गया था. लेकिन वहां ताला लगा था. उसके बाद वो सुबह फिर घर गया जहां ताला तब भी लगा हुआ था. उसके भाई का फोन भी नहीं लग रहा था.  दोपहर में जब घर से दुर्गंध आने लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी

बच्चों के शव दो दिन पुराने

पुलिस को इस बात का संदेह है कि श्यामजी ने अपने दोनों बच्चों पर हमला कर अपनी पर रेलवे ट्रेक पर जान दे दी. उन्होंने दोनों बच्चों की गला दबाकर जान दे दी. वहीं महिला पर किसी भारी चीज से हमला किया गया है. श्यामजी ने तीनों को मरा समझकर घर के बाहर ताला लगाकर फरार हो गया. हत्या का कारण पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा. वहीं बच्चों का शव 1-2 दिन पुराना बताया जा रहा है. 

calender
21 April 2024, 08:16 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो