Delhi Building Collapse: दिल्‍ली के कबीर नगर में गिरी बिल्डिंग, 2 मजदूरों की मौत

Delhi Building Collapse: दिल्ली के कबीर नगर में गुरुवार सुबह दो मंजिला इमारत गिरने से दो लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए. घटना रात करीब 2.16 बजे की बतायी जा रही है.

JBT Desk
JBT Desk

Delhi Building Collapse: दिल्ली के वेलकम स्थित कबीर नगर में गुरुवार रात करीब 2 बजे एक पुरानी दो मंजिला इमारत ढह गई. जिसमें दो मजदूरों की मौत हो गयी. वहीं, कई लोग घायल हो गए, जिनका इलाज चल रहा है. नॉर्थ ईस्ट के डीसीपी जॉय टिर्की ने जानकारी दी कि उन्हें दोपहर करीब 2.16 बजे फोन आया कि इस इलाके में एक घर गिर गया है. इसमें घायल तीनों लोगों को इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां अरशद (30) और तौहीद (20) की मौत हो गई.

हादसे में दो लोगों की मौत 

हादसे के बारे में बात करते हुए नॉर्थ ईस्ट डीसीपी जॉय टिर्की ने बताया कि ''जीटीबी अस्पताल में अरशद और तौहीद की मौत होगई, जबकि दूसरे कर्मचारी रेहान की हालत गंभीर है और उसका इलाज किया जा रहा है. स्टेशन अधिकारी अनुप ने बताया, "हमें एक इमारत ढहने की जानकारी मिली और टीम मौके पर पहुंची. जाकर देखा तो मलबे के नीचे तीन मजदूर दबे हुए थे.'' 

रेस्क्यू टीम ने निकाला बाहर 

जानकारी मिलने के बाद रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई, जहां पर तीन लोगों के फंसे होने की जानकारी मिली थी जिनका रेस्क्यू कर लिया गया. घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां पर दो लोगों की मौत हो गई, वहीं तीसरे का इलाज जारी है. 

calender
21 March 2024, 09:03 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो