Delhi Crime: मेरी एक ही बेटी थी, उसे नहीं छोडूंगा, पिता की मांग- हत्यारे को फांसी हो

Delhi Crime: दिल्ली में एक सिरफिरे आशिक ने शादी से इनकार करने पर कमला नेहरू कॉलेज की छात्रा मालवीय नगर के विजय मंडल पार्क में शुक्रवार दिनदहाड़े रॉड से हमला कर हत्या कर दी...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Delhi Crime: दिल्ली में मालवीय नगर में 25 साल की नरगिस की लोहे की रॉड से मारकर हत्या कर दी गई, यह मामला दिल्ली में एक सिरफिरे आशिक ने शादी के लकड़ी के शादी से इनकार करने पर उसे मौत के घाट उतार दिया है. यह मामला मालवीय नगर के विजय मंडल पार्क में शुक्रवार को दिनदहाड़े रॉड से हमला कर दिय, मृतका वरदात को अंजाम देने वाले आरोपित की मौसेरी बहन थी. इस मामले को लेकर मृतका के पिता ने कहा- आरोपित (इरफान) को मौत की सजा होनी चाहिए. 

मृतका के पिता ने ANI से बातचीत की. इस दौरान वे फूट- फूट कर रो रहे थे, रो- रो कर उनका बुरा हाल हो गया है. इस दौरान मृतका के पिता ने कहा कि," मेरी एक ही बेटी थी, मै उसे नहीं छोड़ूंगा, मेरी एक ही अवलाद थी और मुझे बदला चाहिए. साथ ही उन्होंने आगे कहा कि हत्यारे को मौत की सजा होना चाहिए. 

मौसेरा भाई बना हत्यारा

दक्षिणी दिल्ली के DCP चंदन चौधरी ने बताया, "पूरे मामले में मूल रूप से प्रेम का एंगल और शादी से इनकार है. पीड़िता (22 साल) और आरोपी (28 साल) चचेरे भाई-बहन हैं. मृतक के परिवार ने लड़के को मना कर दिया था शादी के बाद से वह बेरोजगार था. इसके बाद लड़की ने उससे बात करना बंद कर दिया. लड़का मानसिक रूप से परेशान था, और इसलिए उसने आज यह अपराध किया. वह एक डिलीवरी बॉय के रूप में काम करता था और जानता था कि लड़की कहां से कोचिंग ले रही है. आरोपी की पहचान इरफान के रूप में हुई है."
 

calender
28 July 2023, 08:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो