Air India Flight: आधे घंटे में वापस लौटा दिल्ली से पेरिस जाने वाला विमान, मचा हड़कंप

Air India Flight: दिल्ली से पेरिस के लिए उड़ान भरने वाली एयर इंडिया की उड़ान AI143 आज, 28 जुलाई को उड़ान भरने के तुरंत बाद वापस लौट आई, क्योंकि उड़ान के बाद रनवे पर संदिग्ध टायर का मलबा देखे जाने के बारे..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Air India Flight: दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (IGI) पर 28 जुलाई यानी शुक्रवार को उस समय हड़कंप मच गया जब यह जानकारी मिली कि जब दिल्ली से पेरिस जाने वाला विमान आधे घंटे में आपातकालीन लैंडिंग करने वाला है. 

दिल्ली से पेरिस के लिए उड़ान भरने वाली एयर इंडिया की उड़ान AI143 आज, 28 जुलाई को उड़ान भरने के तुरंत बाद वापस लौट आई, क्योंकि उड़ान के बाद रनवे पर संदिग्ध टायर का मलबा देखे जाने के बारे में दिल्ली एटीसी ने फ्लाइट क्रू को जानकारी दी थी.

एयर इंडिया के प्रवक्ता का कहना है, "28 जुलाई 2023 को दिल्ली-पेरिस उड़ान भरने वाली फ्लाइट AI143 उड़ान भरने के तुरंत बाद वापस लौट आई, दिल्ली एटीसी ने फ्लाइट क्रू को प्रस्थान के बाद रनवे पर संदिग्ध टायर का मलबा देखे जाने की सूचना दी थी. फ्लाइट सुरक्षित रूप से वापस आ गई." दिल्ली 14:18 बजे. जबकि विमान दिल्ली में आवश्यक जांच से गुजरता है,  एयर इंडिया के 143 यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए वैकल्पिक व्यवस्था की योजना बनाई जा रही है.''


DGCA ने बताया, शुक्रवार 28 जुलाई को एयर इंडिया B787 VT-NAA ऑपरेटिंग AI-143 DEL-CDG (IGI एयरपोर्ट-पेरिस चार्ल्स डी गॉल एयरपोर्ट) को नोज व्हील टायर फटने के कारण वापस दिल्ली की ओर मोड़ दिया गया. बहुत तेज आवाज और कंपन हुआ. 

calender
28 July 2023, 05:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो