Delhi Fire News: शास्त्री नगर इलाके में 4 मंजिला मकान में लगी भीषण आग, मौके पर 4 लोगों की मौत, कई गाड़ियां जलकर खाक

Delhi Fire News: दिल्ली के शास्त्री नगर इलाके में आज 4 मंजिला मकान में भीषण आग लगने की खबर सामने आई है. इसमें 2 बच्चे सहित 4 लोगों की मौत की पुष्टि की गई है. वहीं कई लोग आग की लपटों में झुलस गए हैं जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Delhi Fire News: राजधानी से आज सुबह एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअस, आज यानी गुरुवार सुबह करीब 5 बजकर 22 मिनट पर  शास्त्री नगर इलाके में गीता कॉलोनी में 4 मंजिला मकान में भीषण आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि कई लोग घर के अंदर फंस गए. घर में आग की धुआ भरने से कई लोग बेहोश होकर गिर गए. रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक आग लगने से अभी तक 2 बच्चे सहित 4 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमें सुबह करीब 5:20 बजे गीता कॉलोनी के पास शास्त्री नगर में भीषण आग लगने की सूचना मिली. हमने तुरंत दिल्ली फायर सर्विसेज को इस घटना के बारे में बताया. एक पुलिस टीम, चार फायर टेंडर, एम्बुलेंस और पीसीआर वैन को मौके पर भेजा गया."

Delhi Fire News
गाड़ियां जलकर खाक

9 लोगों को किया गया रेस्क्यू

पुलिस ने बताया कि जिस इमारत में आग लगी वह चार मंजिल का है जिसके नीचे कार पार्किंग की सुविधा है. उन्होंने बताया कि आग पार्किंग स्थल से शुरू हुई और धुआं पूरी इमारत में फैल गया. अधिकारी ने कहा, गली काफी छोटी होने के बावजूद भी फायर बिग्रेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाने में कामयाब रहे. हर मंजिल पर तलाशी ली गई. तीन पुरुषों, चार महिलाओं और दो बच्चों को बचाया गया और उन्हें हेडगेवार अस्पताल भेजा गया."

आग लगने के वक्त घर में सो रहे थे लोग

रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक जिस वक्त बिल्डिंग में आग लगी उस वक्त सभी लोग घर में सो रहे थे. कुछ लोगों ने छत पर भाग कर जान बचाई  वहीं जो लोग घर में फंस गए थे उन्हें रेस्क्यू किया गया. फिलहाल आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है.

calender
14 March 2024, 09:50 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो