Delhi: पहले पत्नी-बेटी और बेटे को चाकू से गोदकर मारा, बाद में शख्स फांसी लगाकर की आत्महत्या

शाहदरा के ज्योति नगर इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी, 13 साल के बेटे और छह साल की बेटी को पर चाकू से हमला किया। इसके बाद शख्स ने खुद फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

हाइलाइट

  • 13 साल के बेटे की हालत गंभीर है और उसे जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

राजधानी दिल्ली से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। शाहदरा जिले के ज्योति कॉलोनी में एक शख्स ने अपने परिवार के तीन लोगों को चाकू मारकर सुसाइड कर लिया है। बताया जा रहा है कि शख्स ने अपनी पत्नी, बेटी और बेटे पर चाकू से हमला करने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर घटनास्थल पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

दिल्ली पुलिस ने बताया कि "थाना शाहदरा के ज्योति नगर इलाके के पास सुशील नाम के एक शख्स ने अपनी पत्नी अनुराधा और 6 साल की बेटी की चाकू मारकर हत्या कर दी और 13 साल के बेटे को भी चाकू मारकर घायल कर दिया। जिसे जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद सुशील ने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।" 

पुलिस ने बताया कि "आरोपी ने अपने परिवार के सदस्यों की हत्या करने से पहले इंटरनेट पर हाउ टू टाइ नॉट सर्च किया था। घटना स्थल पर 3 शव मिले हैं। एफएसएल की टीमें घटना स्थल का मुआयना कर रही हैं। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।" 

शाहदरा के पुलिस उपायुक्त रोहित मीणा ने बताया कि "सुशील वेस्ट विनोद नगर स्थित डीएमआरसी डिपो में सुपरवाइजर थे। पत्नी अनुराधा, बेटी अदिति और बेटे युवराज पर चाकू से हमला किया। इसके बाद खुद फंदे से लटक गया। तीन की मौत हुई है, जबकि बेटे युवराज का जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है।"

calender
16 May 2023, 04:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो