Delhi News: नाबालिग घरेलू सहायिका के साथ मारपीट, महिला पायलट और उसके पति को जमकर भीड़ ने पीटा, देखे वीडियो

Delhi News: दिल्ली के द्वारका में एक महिला पायलट और उसके पति, जो एक एयरलाइन कर्मचारी भी हैं, को 10 वर्षीय लड़की को घरेलू सहायिका के रूप में नियुक्त करने और उसे प्रताड़ित करने के आरोप में भीड़ ने पीटा..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के द्वारका क्षेत्र में आज सुबह से एक महिला पायलट और उसके पति की भीड़ ने बुरी तरह से पिटाई कर दी, जिसका वी़डियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल दिल्ली के द्वारका में एक महिला पायलट और उसके पति, जो एक एयरलाइन कर्मचारी भी हैं, को 10 वर्षीय लड़की को घरेलू सहायिका के रूप में नियुक्त करने और उसे प्रताड़ित करने के आरोप में भीड़ ने पीटा।

दिल्ली पुलिस के अनुसार लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया गया है. आईपीसी की धारा 323,324,342 और बाल श्रम अधिनियम, 75 जेजे एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. द्वारका के DCP एम हर्षवर्धन ने घटना के संबध में जानकारी दी है. 

वीडियो में भीड़ द्वारा महिला को बार- बार थप्पड़ मारते हुए देखा जा रहा है, जो घटना के वक्त पायलट की युनीफॉर्म पहनी हुई है, जब वह मदद के के लिए चिल्लाती है तो कई महिलाएं उसके बाल पकड़ कर खींचती दिख रही है और एक महिला उसे मारती है, पायलट महिला बार बार सॉरी बोलती है लेकिन भीड़ थमने का नाम नहीं लेती है. इस दौरान युवक अपनी पत्नी को बचाने का प्रयास करता है और कहता है कि वह मार जाएगी उसे मत मारो, शख्स से ये आवाज सुनाई दे रहा है. 

calender
19 July 2023, 03:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो