Delhi Weather Update : दिल्ली में कड़ाके की ठंड से लोग परेशान, जानें अपने शहर में आज मौसम का हाल

Delhi Weather Update : दिल्ली -एनसीआर में लगातार तापमान में बदलाव देखा जा रहा है. जिसकी वजह से लोगों को कड़ाके की ठंड का सामना करना पड़ रहा है. मौसम विभाग ने दिल्ली के आस-पास इलाकों में आज बादल छाए रहने की संभावना बताई है साथ ही हवा भी तेज रफ्तार में चल सकती है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • आज देखने को मिला इन इलाकों में कोहरा.
  • तापमान में देखी गई बढ़ोतरी. 

Delhi Weather Update: दिल्ली में शनिवार की रात हल्की बारिश देखी गई. जिसकी वजह से तापमान में भी काफी बदलाव देखा गया. आज सुबह दिल्ली-एनसीआर में घना कोहरा छाया हुआ दिखा. मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि आने वाले दिनों में दिल्ली में और भी ज्यादा कोहरा देखने को मिल सकता है. जिससे लोगों को ठंड का सामना करना पड़ेगा.

तापमान में देखी गई बढ़ोतरी 

दिल्ली में न्यूनतम तापमान में पिछले दिन के मुकाबले साढ़े तीन डिग्री सेल्सियस की बढ़ोतरी देखी गई है. तो वहीं दिल्ली में अधिकतम तापमान चार डिग्री तक देखा गया है. मौसम विभाग के अनुसार रविवार की सुबह घना कोहरा रहेगा. दिन में आसमान साफ रहेगा. अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. दिल्ली –एनसीआर समेत कई इलाकों में आज मौसम ठंडा रहेगा. धूप निकलना काफी मुश्किल हो सकता है.

शनिवार का तापमान

दिल्ली में काफी तेजी के साथ मौसम में बदलाव देखा जा रहा है, तो वहीं एक्यूआई का स्तर भी काफी बड़ रहा है, लोगों को दोनों ही तरफ से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. शनिवार  को दिल्ली–एनसीआर में 6.2 डिग्री सेल्सियस तक तापमान देखा गया था. लेकिन रविवार को 9.6 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच चुका है.

आज देखने को मिला इन इलाकों में कोहरा

मौसम विभाग ने आने वाले कुछ दिनों में हल्की बारिश और घना कोहरा छाए रहने की संभावना बताई है. शनिवार की सुबह कोहरा अधिक होने के कारण सफदरजंग में सुबह सात से आठ बजे तक दृश्यता 200 मीटर रही. वहीं पालम एयरपोर्ट के पास सुबह सात से आठ बजे के बीच 500 मीटर रही. लेकिन आज सुबह भी दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा में घना कहरा देखने को मिला.

calender
24 December 2023, 09:12 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो